अगर आपके दांतों के बीच भी है GAP तो बहुत LUCKY हैं आप

Edited By Jyoti,Updated: 02 Feb, 2019 03:48 PM

if there are gap between your teeth then you are very lucky

अक्सर आप ने ऐसे बहुत से लोगों के दांतों के बीच गैप होता है। बहुत कम लोग होते हैं जो इस पर गौर करते हैं। ज्यादातर लोग तो इसे नजरअंदाज कर देते हैं। लोग ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो नहीं जानते होते कि दांतों के बीच का ये गैप उनके कई राज़ खोल सकता है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
अक्सर आप ने ऐसे बहुत से लोगों के दांतों के बीच गैप होता है। बहुत कम लोग होते हैं जो इस पर गौर करते हैं। ज्यादातर लोग तो इसे नजरअंदाज कर देते हैं। लोग ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो नहीं जानते होते कि दांतों के बीच का ये गैप उनके कई राज़ खोल सकता है। जी हां, शायद ही किसी को पता होगा कि समुद्र शास्त्र में इसके बारे में बहुत कुछ बताया गया है। तो आइए जानते हैं कि सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार दांतों में गैप वाले लोग कैसे होते हैं, और ये दांतों के बीच की ये खाली जगह इनके क्या भेद खोलती हैं।
PunjabKesari, सामुद्रिक शास्त्र, Samudrika shastra, Gap between in your teeth
सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों के सामने वाले दांतो में गैप यानि खाली जगह होती है ऐसे लोग बहुत ही बुद्धिमान होते हैं और उनके पास कभी धन अभाव नहीं होता। इनके बारे में ये भी कहा जाता है कि ऐसे लोग अपनी मेहनत के बल पर जीवन में बहुत बड़ा पद हासिल करते हैं।
PunjabKesari, सामुद्रिक शास्त्र, Samudrika shastra, Gap between in your teeth
जिन लोगों के दातों में खाली स्पेस होती है वे स्वभाव से बहुत ही बातूनी होते हैं यानि ये बहुत बातें करते हैं। इसके साथ ही ये लोग खाने पीने के भी अधिक अपना शौकीन होते हैं।
सामुद्रिक शास्त्र में दांतों के बीच खाली जगह वाले लोगों को बहुत ही समझदार बताया गया है। कहा जाता है कि यह किसी भी तरह की आर्थिक समस्या के आने पर हमेशा धैर्य से काम लेते हैं।
PunjabKesari, सामुद्रिक शास्त्र, Samudrika shastra, Gap between in your teeth
शादी के दिन किस तरह का लहंगा पहनना होता है अशुभ ? (VIDEO)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!