लव राशिफल 24 दिसंबर- प्यार किसे कहते है वो नादान क्या जाने

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Dec, 2021 07:38 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ मिलकर भविष्य के लिए योजनाएं बनाएंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ मिलकर भविष्य के लिए योजनाएं बनाएंगे। लव लाइफ में कुछ नया ट्राइ करेंगे। जिसे दोनों खूब एंजॉय करेंगे। सिंगल की लाइफ में रोमांस का हसीन मौसम आएगा।
उपाय- मां दुर्गा को नैवेद्य अर्पण करें।


वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज का दिन प्रेम संबंधों को लेकर शानदार रहने वाला है। सिंगल के लिए प्यार की बहार छाई रहेगी। प्रेम परवान चढ़ेगा। अन्य अपनी लव लाइफ को भरपूर एंजॉय करेंगे। भविष्य को लेकर कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं। 
उपाय- गुड़ का दान करें।


मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपका स्वभाव नकारात्मकता से भरपूर रहेगा। पार्टनर को शक की नजरों से देखेंगे। जो संबंधों में कड़वाहट का कारण बनेगा। अपनी सोच खुली रखें। सिंगल को डबल होने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।
उपाय- मां दुर्गा की मधु से पूजा करें। 


कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ में मिलाजुला प्रभाव देने वाला रहेगा। किसी करीबी का दखल संबंधों में कड़वाहट का कारण बनेगा। अपनी समझदारी से संबंधों को सहज कर रखें। सिंगल कि शादी की बात चल सकती है।
उपाय- मां दुर्गा को शक्कर का भोग लगाएं।


सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) साथी के हर काम में दखलंदाजी न करें, उन्हें थोड़ा स्पेस दें। आज जरा सी असावधानी आपकी गृहस्थी के लिए बड़ा खतरा पैदा कर सकती है। सिंगल को अपनी लाइफ में अभी भी प्यार का इंतजार करना पड़ेगा।
उपाय- ब्राह्मण को दूध का दान करें। 


कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) सिंगल नया रिश्ता बनाने से हिचकिचाएंगे। ऐसा नहीं है कि प्यार हर वक्त तकलीफ ही देने वाला होता है, इस बात को समझें। अन्य रोमांस में डूबे रहेंगे। अपनी लव लाइफ का भरपूर मजा उठाएंगे।
उपाय- मां दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं।


तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज एक्स से मिलना होगा। जो वर्तमान लव लाइफ में ज्यादा दिक्कत देने वाला नहीं रहेगा, फिर भी सतर्क रहें। साथी के साथ मिलकर कुछ पुराने अधूरे छूटे कामों को पूरा करेंगे। सिंगल खुद में ही मस्त रहेंगे।
उपाय- मालपुआ का दान करें।


वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) साथी के हर काम में दखलंदाजी न करें। उन्हें स्वतंत्र रुप से जीवन जीने दें। प्रेम-मोहब्बत के अलाव भी उनकी कोई लाइफ है। खुद के व्यवहार में सुधार लेकर आएं। सिंगल लव लाइफ से वंचित रहेंगे।
उपाय- मां दुर्गा को केले का नैवेद्य चढ़ाएं।


धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) अपने साथी पर भरोसा करें, दूसरों की बातों में आकर प्रेम संबंधों को कमजोर न करें। एक-दूसरे को स्पेस दें, खुद को साथी की इच्छाओं के अनुरुप तैयार करना होगा। अपनी इच्छाएं उन पर न थोपें।
उपाय- नारियल का दान करें।


मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ को राहत भरा बनाने के लिए कहीं बाहर जाने का प्लान बनाएंगे। जहां दोनों खूब एंजॉय करेंगे। रिश्ते में चल रही गलतफहमियां भी खत्म होंगी। सिंगल प्यार का ख्याल फिलहाल के लिए टाल दें।
उपाय- सूर्यास्त के समय सोएं नहीं।


कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) सिंगल विपरित सेक्स से दोस्ती पर ज्यादा ध्यान देंगे। दिलफेंक आशिक बनने से बचेंगे, तो बेहतर होगा। अन्य को अपनी लव लाइफ में बहुत संभलकर चलने की जरूरत है।
उपाय- घर में बनाए हुए मंदिर में दूध का भोग लगाकर स्वयं पीएं।


मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) लव लाइफ में समस्याएं आएंगी लेकिन दोनों मिलकर इसे सुखद बनाने का प्रयास करेंगे। इंटिमेसी को एंज़ॉय करने के लिए बहुत सारे पैंतरे अपनाएंगे। सिंगल के जीवन में रोमांस का हसीन मौसम आएगा।
उपाय- सफेद गऊ को चावल खिलाएं।  

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!