लव राशिफल 3 फरवरी - तू सफर मेरा, तू ही मेरी मंजिल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 03 Feb, 2023 07:34 AM

love rashifal

आज साथी की एक प्यार भरी मुस्कान से दिन बन जाएगा। हर समय उनका ही ख्याल रहेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की एक प्यार भरी मुस्कान से दिन बन जाएगा। हर समय उनका ही ख्याल रहेगा। सिंगल के मन में दोस्त के प्रति भरोसा कायम होगा, रिश्ते बनाने का प्रयास सफल रहेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी आपकी खुशी में अपनी खुशी मानेंगे। हर वो काम करेंगे, जिससे दोनों के रिश्ते में रोमानियत बनी रहे। क्रश का प्यार से पकड़ा गया हाथ दिल में प्यार के तार बजाएगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने नाराज साथी को मुस्कुराता हुआ देखने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी। सिंगल की गलतियों को एक्स न सिर्फ क्षमा करेंगे बल्कि अपने रिश्ते को एक नया मौका भी देंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी की जुबान से प्यार भरे रोमांटिक शब्द सुनते ही मूड खुशनुमा हो जाएगा। सिंगल के लिए दिन शुभ है, प्यार का इजहार किया जा सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के प्यार भरे तोहफे को स्वीकार करने से पहले अच्छे से जांच लें कहीं दाल में कुछ काला न हो। सिंगल को सच्चा प्यार मिलने के योग हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी को इंप्रेस करने का बेहतर तरीका तलाशने के लिए प्रोन साइटस पर सर्च करेंगे। सिंगल फ्लर्टिंग से पहले ये सोच लें कहीं वो खुद ही किसी के प्रेम जाल में न फंस जाएं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ खतरे में है, संभल जाएं, पुराने प्रेम संबंधों का खुलासा वर्तमान साथी के समान होने की संभावना है। सिंगल चाहकर भी प्रपोज करने की हिम्मत नहीं जुटा पाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  अपने प्यार के रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए मैरिड कपल्स परिवार से दूर एकांत में घूमने जाएंगे। सिंगल की बिगड़ी बात  बन सकती है।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपकी मोहब्बत प्यार का आखिरी पड़ाव पार कर अपनी मंजिल कर पहुंच जाएगी। रोमांस में आग लगाने के लिए खास वस्तुओं की खरीदारी के लिए जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने क्रश को एक प्यारा सा हग देकर अपने दिल की बात कह सकते हैं। एक दूसरे पर किया गया भरोसा आपके रिश्ते को आगे बढ़ा सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपको खुश करने के लिए साथी लव लाइफ को अलग-अलग तरीके से सेलिब्रेट करेंगे। सिंगल के खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत होगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ नार्मल रहेगी। ब्रेकअप करने की सोचने से पहले खुद के व्यवहार पर भी नजर दौड़ा लें। सिंगल अपनी भावनाओं का इजहार करने का मन बनाएंगे।

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!