लव राशिफल 13 फरवरी- होठों पर बस तेरा नाम है...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Feb, 2023 05:53 AM

love rashifal

लव लाइफ को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ेगा। आपका ईगो साथी के साथ संबंधों को बिगाड़ सकता है। सिंगल को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) लव लाइफ को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ेगा। आपका ईगो साथी के साथ संबंधों को बिगाड़ सकता है। सिंगल को साथी मिल सकता है लेकिन भविष्य में धोखा मिलने के भी चांस हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहेंगे, संयम बरत कर ही रोमांस की चिंगारी को भड़काने में कामयाब होंगे।
 सिंगल को उनका बिछड़ा प्यार मिल सकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपके रिश्ते में भावनात्मक जुड़ाव आएगा। कठिन समय में पार्टनर का साथ ढेर सारी कभी न खत्म होने वाली फीलिंग को जन्म देगा। सिंगल दिलफेंक आशिक बनकर टाइम पास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपके थोड़ा सा झुकने से रिश्ता पहले से भी बेहतर हो जाएगा। पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा, खुशनुमा एहसास से रु-ब-रु होंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ मूड को चियर अप करने के लिए शॉपिंग पर जा सकते हैं। एक्स से मिलना होगा, किसी प्रकार का टकराव होने की संभावना है, बचकर रहें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है लेकिन जल्द ही सुलह भी हो जाएगी। सिंगल को अपनी आंखें खुली रखने की जरूरत है, क्रश से धोखा मिल सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी रिश्ते को और भी गहरा बनाना चाहेंगे लेकिन आप अभी भी असमंजस की स्थिति में रहेंगे। सिंगल के लिए दिन-रात  बहुत खास रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज आपको अपने साथी पर ध्यान देने की जरूरत है। पार्टनर से नोकझोंक बढ़ने से रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है। सिंगल किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय को लेने में संयम बरतें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज दिन-रात आपके अनुकूल रहेंगे, मनचाही मोहब्बत का लुत्फ आपको दिवाना बनाए रखेगा, संबंधों में प्यार बढ़ेगा। सिंगल को उनका मनचाहा इश्क मिल सकता है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ के मामले में दुखद स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। साथी का जंगली व्यवहार खिझ पैदा करेगा। प्रेम संबंधों के लिए सिंगल का दिन रंगीन रहेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज एक-दूसरे के साथ ईमानदार रहेंगे लेकिन कोई तीसरा उसमें दरार डालने का प्रयास करेगा। लव लाइफ में चल रही उलझन को सुलझाना थोड़ा मुश्किल होगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज बहुत सारा समय साथ में बिताने का मौका मिलेगा। ग्रहों और नक्षत्रों की चाल आपके फेवर में रहेगी। रिश्ता और बेहतर हो जाएगा। सिंगल को साथी मिल सकता है।

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!