लव राशिफल 12 जुलाई - तेरे बिन है सूना-सूना मेरे दिल का कोना-कोना

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 12 Jul, 2023 07:36 AM

love rashifal

आज साथी का रोमांस करने का तरीका और दिनों के मुकाबले अलग होगा। पार्टनर को देखकर सारे दिन की थकावट दूर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का रोमांस करने का तरीका और दिनों के मुकाबले अलग होगा। पार्टनर को देखकर सारे दिन की थकावट दूर हो जाएगी। सिंगल अपने से बड़े व्यक्ति को अपना दिल दे बैठेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी से प्यार और रोमांस से भरी बातें करके पुरानी यादों को ताजा करेंगे।  एक-दूसरे की बांहों में गुम हो जाएंगे। सिंगल पब्लिक प्लेस में किसी को निहारते रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जो रिलेशन में हैं, उन्हें पार्टनर से स्पेशल उपहार मिल सकता है। शादीशुदा लोग साथी के साथ बैठकर भविष्य की प्लानिंग करेंगे। सिंगल की तलाश खत्म होगी, मनचाहा साथी मिलेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) जो अपने रिश्ते को लेकर संतुष्ट नहीं हैं, उनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है। लवमेट सुहाने मौसम में नमकीन रोमांस का मजा लेंगे। सिंगल किसी बहाने से क्रश के घर जाएंगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर लव लाइफ को लेकर बहुत ही उत्साहित रहेंगे। नए जोश के साथ मौज-मस्ती में समय बिताएंगे। सिंगल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) साथी का ध्यान अपनी और आकर्षित करने के लिए उन्हें उपहार दे सकते हैं। लव लाइफ को महकाने के लिए दोनों मिलकर कोशिश करेंगे। सिंगल एक तरफे आशिक बने रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) पब्लिक प्लेस में पार्टनर की तरफ से शादी का प्रपोजल मिल सकता है। शादीशुदा लोग बोरिंग हो हो रही लाइफ में रंग भरने के लिए कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी के मन की भावनाओं को समझने के लिए ज्यादा सा ज्यादा समय साथ बिताएंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को बहुत एन्जॉय करेंगे। सिंगल क्रश को अपने सामने बैठा देखकर खुशी से झूम उठेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी जरूरत से ज्यादा रोमांस करने के जोश में रहेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, कोई भी संबंध बनाने से पहले प्रोटेक्शन का ध्यान रख लें। सिंगल को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) जो रिलेशन में हैं वो अपने मन में दबी इच्छाओं को पार्टनर के साथ शेयर करेंगे। दांपत्य जीवन में साथी का एक अलग अंदाज घायल करने का काम कर सकता है। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर ब्रेकअप हो सकता है। जीवनसाथी एक-दूसरे से उखड़े-उखड़े रहेंगे। सिंगल अपने रिश्ते की बात परिवार वालों के साथ शेयर करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी कुछ भी करने के लिए तैयार रहेंगे। आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए कोई उपहार भी दे सकते हैं। सिंगल के घर क्रश का आना होगा।

PunjabKesari kundli
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!