लव राशिफल 13 जुलाई - अब मुझे रात-दिन तुम्हारा ही ख्याल है

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Jul, 2023 07:42 AM

love rashifal

आज साथी के साथ रोमांस के पल बिताने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ेंगे। पार्टनर से कोई स्पेशल गिफ्ट मिलेगा। सिंगल की आंखें

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस के पल बिताने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ेंगे। पार्टनर से कोई स्पेशल गिफ्ट मिलेगा। सिंगल की आंखें क्रश को देखने के लिए बेचैन रहेंगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो किसी बात को लेकर एक-दूसरे से झगड़ा कर सकते हैं। अन्य अपनी लव लाइफ को खूब एन्जॉय करेंगे। सिंगल क्रश से दूर रहकर बहुत ही उदास महसूस करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) साथी की बांहों में आकर तन-मन को बहुत ही संतुष्टी मिलेगी। पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। सिंगल की नजर कार्यक्षेत्र पर सिर्फ क्रश को ढूंढेगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज न चाहते हुए भी साथी से दूरी बनानी पड़ सकती है। जो लोग रिलेशन में हैं, वो किसी तीसरे की बातों में आकर पार्टनर पर शक कर सकते हैं। सिंगल घर के कामों में व्यस्त रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज तन-मन में लगी आग को बुझाने के लिए इंटिमेसी का मजा लेंगे, एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर सकते हैं। सिंगल सपनों में मनचाहे साथी के साथ रोमांस करेंगे।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर का जोश देखकर खुद को कंट्रोल करना मुश्किल हो जाएगा। शारीरिक सुख की प्राप्ति होगी। क्रश को अपने पास देखकर सिंगल का दिल जोर-जोर से धड़कने लगेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी रोमांस करने के पूरे मूड में रहेंगे पर कुछ कामों में व्यस्त रहने के कारण मजा नहीं कर पाएंगे। सिंगल बार-बार किसी बहाने से मनपसंद साथी के करीब जाने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) पार्टनर लव लाइफ में कुछ और प्यार के रंग भरने का प्रयास करेंगे। मैरिड कपल्स हनीमून पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश की एक झलक देखने को तरस जाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में पार्टनर इंटिमेसी की सारी हदें पार करके तन-मन में लगी आग को संतुष्ट करने का प्रयास करेंगे। एक्स से दूर रहकर सिंगल को सच्चे प्यार का एहसास होगा।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी की प्यार भरी नजरें दिल को घायल करने का काम करेंगी। पार्टनर सुहाने मौसम का मजा लेने के लिए एक-दूसरे की बांहों में खोए जाएंगे। सिंगल दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं।    

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी को खुश करने के लिए उनकी मन पसंद डिश बनाने का प्रयास करेंगे। रोमांटिक मौसम को देखकर पार्टनर रोमांस करने के मूड में रहेंगे। क्रश की मुस्कुराहट सिंगल को घायल कर देगी।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) एकांत में बैठकर साथी के साथ मन की बात करेंगे और रोमांस का मजा लेंगे।  पार्टनर को नए लुक में देखकर फिर से प्यार कर बैठेंगे। सिंगल की क्रश को एकांत में मिलने की तमन्ना पूरी होती नजर आएगी।  

PunjabKesari kundli


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!