लव राशिफल 23 जुलाई - दिवानो से पूछो मोहब्बत है क्या

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 23 Jul, 2023 07:23 AM

love rashifal

जो लोग रिलेशन में हैं, वो पार्टनर के साथ घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। जीवनसाथी आपको खुश करने के लिए

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो पार्टनर के साथ घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। जीवनसाथी आपको खुश करने के लिए आपका पसंदीदा खाना बनाएंगे। सिंगल को क्रश का कोई रिस्पोंस नहीं मिलेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) मैरिड कपल्स अपनी तड़प को मिटाने के लिए कुछ नया ट्राई करने का प्रयास करेंगे। पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल गिफ्ट मिल सकता है। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते के बारे में परिवार वालों के साथ बात कर सकते हैं। अन्य अपनी लव लाइफ को खूब एन्जॉय करेंगे। सिंगल के वीरान दिल में प्यार के फूल खिलेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) पार्टनर की लव लाइफ में कोई दिलचस्पी न देखकर बहुत दुख होगा। साथी के अवैध संबंधों के बारे में पता लगेगा। सिंगल प्रोन मूवी देखकर अपना टाइम पास करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस और गर्माहट बनाए रखने के लिए खुद से पहल करनी होगी। साथी से बहुत सारी तारीफ मिलेगी। सिंगल की आंखें कार्यक्षेत्र में सिर्फ क्रश को ही ढूंढेगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी का पूरा ध्यान आप पर ही रहेगा। बेहद ही रोमांटिक समय बिताएंगे। पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राईव पर जाएंगे। सिंगल क्रश को देखने को बेक़रार रहेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ संबंध बनाने में कोई गड़बड़ी हो सकती है, जिसका खामियाजा भविष्य में भुगतना पड़ेगा। सिंगल ज्यादा से ज्यादा समय क्रश के साथ बिताएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) साथी आपका मूड रोमांटिक बनाने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे। जो दोनों को खुशी देगा, इंटीमेसी का पूरा मजा लेंगे। सिंगल के लिए अच्छे घर से रिश्ता आ सकता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) पार्टनर का तारीफ करना मोहब्बत के दीवानेपन को बढ़ाएगा। सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। सिंगल क्रश को पटाने में सफल हो जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का रोमांस आंखों से शुरू होकर तन-मन तक पहुंचेगा। पार्टनर आपको रिझाने की हर संभव कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में कोई सिंगल की तरफ आकर्षित हो सकता है।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। जीवनसाथी के साथ एकांत में समय बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल की दोस्ती प्यार में बदलने लगेगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। दबी तमन्नाओं को अंजाम मिलेगा। सिंगल क्रश को किसी और के साथ देखकर उदास हो जाएंगे।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!