लव राशिफल 4 अगस्त - तुझे पा के अधूरा न रहा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 04 Aug, 2023 07:14 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज दिलबर से दूरी मन को विचलित कर देगी लेकिन इंटरनेट के माध्यम से अपने मन की प्यास को बुझा लेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज दिलबर से दूरी मन को विचलित कर देगी लेकिन इंटरनेट के माध्यम से अपने मन की प्यास को बुझा लेंगे। सिंगल को क्रश के साथ समय बिताकर आनंद का अनुभव होगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज चारों तरफ प्यार का वातावरण रहेगा, जो जीवन को फूलों सा महका देगा। अन्य साथी के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। सिंगल को क्रश की तरफ से सोच से हटकर जवाब मिल सकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने सोलमेट के प्रति जिम्मेदारियों को अच्छे से पूरा करेंगे। साथी के साथ रोमांस करने की तलब लगी रहेगी। सिंगल का एक तरफा प्यार दोनों तरफा होता हुआ नजर आएगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन बहुत खास रहने वाला है। साथी आपको बाहों में भर के मीठी-मीठी बातें करेंगे। सिंगल अपने नए रिश्ते को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ संबंध तो बना लेंगे लेकिन फिर भी तन की प्यास अधूरी रह जाएगी। सिंगल अपने जीवन में रोमांस भरने का प्रयास करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज सारे कामों को छोड़कर साथी की प्राथमितकता सिर्फ रोमांस को नमकीन बनाना रहेगी। ये देखकर बहुत खुशी मिलेगी। सिंगल का अकेलापन जल्द ही खत्म होगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज काम की व्यस्तता की वजह से साथी आपको रोमांस के लिए समय नहीं दे पाएंगे लेकिन इश्क की तलब फिर भी मन में बनी रहेगी। सिंगल बहुत हिम्मत के बाद अपने दिल की बात क्रश से कहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ मामला थोड़ा सा गरम हो सकता है इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें। सिंगल के रिश्ते को आज नाम मिलने की संभावना है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के साथ एकांत में समय बिताकर बहुत स्पेशल फील करेंगे। अन्य के रिश्ते को नुकसान होने के चांस हैं। सिंगल का दिल आज किसी खास के लिए धड़केगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज संबंध बनाते समय पर्सनल हाइजीन का बेहद ख्याल रखें नहीं तो भविष्य में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। सिंगल अपने वन साइडेड लव के साथ मूवी डेट पर जाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज बहुत दिनों बाद साथी के साथ एकांत में समय बिताएंगे। अन्य अपने लुक को लेकर काफी विचलित रह सकते हैं। सिंगल को घरवालों से अपनी बात मनवाने के लिए थोड़ा एडजस्ट करना पड़ेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ छोटी-मोटी लड़ाई प्यार को बढ़ा देगी। सिंगल क्रश के लिए  अपनी फीलिंग्स को घर वालों के साथ शेयर करेंगे।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!