लव राशिफल 28 अक्टूबर - साथी तेरा बन जाऊं क्यों है ये जुनून हर आंसू तेरा पी जाऊं और दे दूं सुकून

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Oct, 2023 06:47 AM

love rashifal

आज पार्टनर का किस करना, बांहों में भरना और गले लगाना अपनेपन और सुकून का एहसास देगा। सिंगल की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर का किस करना, बांहों में भरना और गले लगाना अपनेपन और सुकून का एहसास देगा। सिंगल की डबल होने में दिलचस्पी न के बराबर रहेगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज प्यार करें और स्वस्थ रहें की राह पर चलते हुए खुलकर लव लाइफ को जिएंगे। सिंगल अंतरंग पलों की रूमानियत को महसूस करने के लिए तड़पेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर पूरी ताक़त से अपना बेस्ट देंगे, फिर भी अधूरेपन का एहसास रहेगा। क्रश के दिल की बात जानकर आप अपने प्यार के पलों को फिर से ख़ास बना सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज छोटी यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है, जिससे लव लाइफ कई गुना बेहतर बनेगी। सिंगल को एक्स का पुरानी नज़ाकत से देखना पुरानी भावनाओं को फिर से जगाने का काम करेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज सिजलिंग सेक्स सीक्रेट्स के साथ साथी आपको खुश करेंगे। ये नया बदलाव रिश्ते में ढेरों खुशियां लाएगा। सिंगल प्यार के रूमानी एहसास को फिर से जीएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज प्यार जताने के हेल्थ बेनेफिट्स को लेकर साथी से लंबा लेक्चर सुनने के मिलेगा। सिंगल दिल से क्रश की तारीफ़ करेंगे, जिससे वो बहुत प्रसन्न होंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज नाराज साथी का नए-नए तरीके से तारीफ करना, चुंबक की तरह उन्हें आपकी ओर खिंचेगा। सिंगल अपने इश्क को दर्शाने का नज़रिया बदल कर साथी को इंप्रेस करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक बातों से दिल बहलाएंगे। उनकी प्यार भरी बातों को ज़्यादा महत्व देना उन ख़ास पलों में पार्टनर को आपके और करीब ले आएगा। सिंगल शादी के लिए घरवालों को हां बोल देंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज दिन भर के काम अथवा घर की ज़िम्मेदारियों के झंझट से पार्टनर का मूड बिगड़ा रह सकता है, लव लाइफ पर गहरा असर पड़ेगा। क्रश के साथ भावनात्मक जुड़ाव मज़बूत होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी अंडर प्रेशर कर सकते हैं, गुस्से में उन्हें बेडरूम से बाहर का रास्ता दिखाना रिश्ते में कड़वाहट लाएगा। घरवालों के मूड को समझकर ही अपनी शादी की इच्छा ज़ाहिर करें।   

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज मनचाहा मजा चाहते हैं तो फोरप्ले की शुरुआत खुद से करनी होगी। साथी में इश्क की आग लगाना थोड़ा मुश्किल होगा। सिंगल दोस्तों के साथ रोमांटिक मूवी देखकर खुद को खुश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज महसूस होगा आपके रिश्ते में पहले की तरह प्यार की मिठास नहीं रह गई, साथी के साथ मिलकर मोहब्बत के नए अध्याय का आरंभ करने की सोचेंगे। सिंगल एक्स के इश्क़ में दोबारा गिरफ़्तार होना चाहेंगे।
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!