लव राशिफल 6 फरवरी - आज तुझसे जो कहना है कहने दे तेरा दिल मेरे पास रहने दे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Feb, 2024 11:31 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ में स्वतंत्रता और समय की मुद्राओं में थोड़ा परिवर्तन करेंगे। जिससे रोमांस में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ में स्वतंत्रता और समय की मुद्राओं में थोड़ा परिवर्तन करेंगे। जिससे रोमांस में गर्माहट बढ़ेगी। सिंगल के जीवन में रोमांस की संभावनाओं को पंख लगेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)  आज रोमांस की आग खूब जलेगी, साथी की गजब की ऊर्जा मन में दफन पड़े अरमानों को भड़काएगी। सिंगल अतीत को याद कर उसमें खोए रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज दूसरों की लव स्टोरी से प्रेरित होकर आपकी लव लाइफ में भी प्यार का मौसम आएगा। रोमांस करने के लिए तन-मन हिचकोले खाएगा। सिंगल प्रेम के इंद्रधनुष का स्वाद चखेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी किसी कारणवश शहर से बाहर जा सकते हैं, शारीरिक अंतरंगता की कमी का अनुभव मीठा दर्द देगा। सिंगल खुद की खुशियों से अधिक व्यावहारिक कर्तव्यों को पहल देंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी पुराने विवाद में फंस सकते हैं। इंटर कास्ट मैरिज करने की इच्छा रखने वालों को माता-पिता स्वीकार करेंगे। सिंगल किसी रिश्ते में न होने से खुद को तन्हा महसूस करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए साथी के मौन संकेतों को समझने और पहचानने की जरुरत है। सिंगल को कुछ समझौते करने पड़ सकते हैं। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज रोमांस में भावनात्मक संतुष्टि मिलेगी। संबंधों में घनिष्ठता आएगी। सिंगल अद्भुत तरीके से अपने जीवन की रुठी खुशियों को फिर से प्राप्त करने में सफल होंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी के साथ मिलकर अपनी लव लाइफ को सही करने की योजना बनाएंगे और इस प्रक्रिया में दोनों सफल होंगे। सिंगल वर्तमान में जीना भूल कर भविष्य के बारे में विचार करेंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज का दिन कशमकश से भरा रहेगा। आप अपनी भावनाओं और साथी से कटा हुआ महसूस करेंगे। सिंगल अपनी मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से उबर कर जीवन में आगे बढ़ेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने मतभेदों को सुलझा कर रोमांस का मजा लूटेंगे। सिंगल क्रश के साथ अपनी भावनात्मक और शारीरिक अंतरंगता को बढ़ाने के लिए पहल करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपका मन थोड़ा उदास रह सकता है लेकिन साथी के मुख से निकले प्यार और स्नेह के मीठे बोल ढेरों खुशियों का एहसास करवाएंगे। सिंगल की सेटिंग बजट पर भारी पड़ सकती है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज रोमांस की बुझती आग को फिर से भड़काने के लिए साथी हर संभव प्रयास करेंगे। दोनों के सहयोग से प्यार के गुल खिलेंगे। सिंगल को लगेगा अकेला रहना किसी वरदान से कम नहीं है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!