Loveology: इस हफ्ते 12 राशियों के लिए ये है Love dose formula

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Apr, 2019 10:57 AM

loveology love horoscope

लव होरोस्कोप सोमवार 29.04.19 से लेकर रविवार 05.05.19 तक लव के लिहाज से अप्रैल का एंड और मई की स्टार्टिंग बहुत रोचक रहेगी। ये वीक इसलिए भी खास है क्योंकि इस हफ्ते में लव के देव वीनस उच्च के हैं और नीच बुध के साथ बैठे हुए हैं। ये वीक तय करेगा के लवर्स...

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

लव होरोस्कोप सोमवार 29.04.19 से लेकर रविवार 05.05.19 तक लव के लिहाज से अप्रैल का एंड और मई की स्टार्टिंग बहुत रोचक रहेगी। ये वीक इसलिए भी खास है क्योंकि इस हफ्ते में लव के देव वीनस उच्च के हैं और नीच बुध के साथ बैठे हुए हैं। ये वीक तय करेगा के लवर्स किस हद तक प्रेशर झेल सकते हैं। PunjabKesari Loveology Love horoscope

मेष: लव बर्ड्स को हैल्थ पर ध्यान देने की ज़रूरत है। फैशन के चक्कर में हैल्थ को न बिगाड़े। पार्टी में ठंडे-गर्म ड्रिंक्स देख कर ही लें। अदरवाइज़ हैल्थ खराब हो सकती है। ये वीक फीवर में निकल सकता है, ऐसे में रिश्तों में टेंशन आ सकता है।
लकी इन लव: 
लकी नं-
9
लकी कलर- रेड
लकी डायरेक्शन- साउथ 

वृष: लव रिलेशनशिप को लेकर यह वीक क्रूशियल रहेगा। ईगो के चलते बनी गहमागहमी रिश्ते में जहर घोल सकती है। लव लाइफ में घुटन ब्रेकअप का कारण बन सकती है लेकिन आप दोनों एक बार फिर से ठंडे दिमाग से विचार ज़रूर कर लें।
लकी इन लव: 
लकी नं-
5
लकी कलर- ग्रीन
लकी डायरेक्शन- नॉर्थ


मिथुन: टाईम न देने के कारण वीक स्टार्ट में लवर से टेंशन हो सकता है। कभी-कभार रिश्तों में ऐसा चलता है पर अक्सर रुठना मनाना ठीक नहीं है, इसलिए चीजों को नेचुरली चलने दें व इस बात पर ध्यान दें की रिश्ते में कोई गलतफहमी न हो।
लकी इन लव: 
लकी नं-
4
लकी कलर- नीला
लकी डायरेक्शन- साउथ-वेस्ट


कर्क: लव के लिहाज से यह वीक अच्छा रहेगा और आप लवर के साथ घूमने की प्लानिंग बनाएंगे। आप दोनों फ्यूचर की ढेर सारी प्लानिंग भी करेंगे। वीकएंड में आपके रिलेशनशिप को लेकर फ्रेंड्स गोसीप कर सकते हैं जिससे आपका गुस्सा बढ़ेगा। 
लकी इन लव: 
लकी नं-
1
लकी कलर- मेहरून
लकी डायरेक्शन- ईस्ट


सिंह: इस वीक बोरिंग लव-लाईफ में नई जान भरने की धुन आप पर सवार रहेगी। आप एक ब्लाईंड डेट पर जा सकते हैं व अच्छा टाइम स्पेंड कर सकते हैं। रोमांटिक पलों को यादगार बनाने के लिए स्पेशल गिफ्ट का इंतजाम भी कर सकते हैं।  
लकी इन लव: 
लकी नं-
9
लकी कलर- नारंगी
लकी डायरेक्शन- साउथ।


कन्या: वीक स्टार्ट में प्रोफेशनल वर्क के चलते लवर से बात नहीं कर पाएंगे। जिससे लवर से नाराजगी रह सकती है, जो शायद इस बार महंगी पड़ जाए इसलिए लवर को हलके में न लें। सोशल नेटवर्क साईट का जरिया चुनकर लवमेट से जुड़े रहें।
लकी इन लव: 
लकी नं-
4
लकी कलर- नीला
लकी डायरेक्शन- साउथ-वेस्ट

मनचाहा साथी पाने के लिए गुरुवार को करें यह उपाय (VIDEO)

तुला: इस वीक लव रिलेशनशिप की ट्यूनिंग बिगड़ सकती है। अगर आप दोनों इस रिलेशन से ऊब चुके हैं बेहतर होगा कि आप इस पर बात ज़रूर करें। रिलेशनशिप में रोमांच लाने की कोशिश करें। जरा सा फ्लर्ट रिलेशनशिप में रौनक ला सकता है। 
लकी इन लव: 
लकी नं-
5
लकी कलर- ग्रीन
लकी डायरेक्शन- नॉर्थ

PunjabKesari Loveology Love horoscope


वृश्चिक: लव लाइफ के लिए ये वीक बहुत अच्छा नहीं रहेगा। मिड वीक आपको प्रॉब्लम दे सकता हैं। लवर की किसी बात से आपका बेबुनियाद शक रिश्तों में कड़वाहट ला सकता है। एक-दूसरे पर तोहमत लगाने का दौर भी चल सकता है, इससे बचें।
लकी इन लव: 
लकी नं- 9
लकी कलर- रेड
लकी डायरेक्शन- साउथ
 

धनु: वीक स्टार्ट आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा इसलिए सोच-समझ कर ही बोलें। ज्यादा बोलने की आदत को कंट्रोल रखें अदरवाइज़ रिश्तों पर इसका बुरा इफैक्ट पड़ेगा। नए सिरे से लव लाइफ स्टार्ट करने में ज्यादा उतावलापन न करें तो अच्छा होगा।
लकी इन लव: 
लकी नं-
2
लकी कलर- सफेद
लकी डायरेक्शन- नॉर्थ-वेस्ट


मकर: इस वीक लव बर्ड्स एक-दूसरे की बात को बिना कहे समझने की कोशिश करें। मन से कुछ खोने का डर निकालकर आगे बढ़ें व रिश्ते में मिठास घोलने की कोशिश करें। वीक स्टार्ट में आप दोनों फॅमिली के बुजुर्गों की देखभाल में बिजी रहेंगे।
लकी इन लव:
लकी नं-
7
लकी कलर- ग्रे
लकी डायरेक्शन- नॉर्थ-ईस्ट

Perfect Marriage के लिए कुंडली में ये गुण मिलने चाहिए (VIDEO)

कुंभ: लव लाइफ को लेकर यह वीक अच्छा रहेगा। आप काफी उत्साहित रहेंगे और मूवी देखने का प्लान भी बना सकते हैं। लवर के साथ हंसी मजाक करते टाइम का पता ही नहीं चलेगा। फ्रेंड सर्कल के साथ लेट नाइट पार्टी ऑर्गनाइज कर सकते हैं।
लकी इन लव: 
लकी नं-
7
लकी कलर- ग्रे
लकी डायरेक्शन- नॉर्थ-ईस्ट


मीन: लव लाइफ को लेकर वीक एंड प्रॉब्लम से जूझने का इशारा कर रहा है। वीक स्टार्ट में लवर को एक अलग ही खूबसूरत रुप में देखकर आप मदहोश हो सकते हैं जिससे आंतरिक रिलेशनशिप बनने के भी चांसेज ब्राइट हैं, पर उतावलेपन से बचें। 
लकी इन लव: 
लकी नं-
2
लकी कलर- सफेद
लकी डायरेक्शन- नॉर्थ-वेस्ट

आचार्य कमल नंद लाल kamal.nandlal@gmail.com

PunjabKesari Loveology Love horoscope


 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!