Tarot Card Rashifal (25th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Jul, 2023 07:18 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है। किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात लाभदायक साबित होगी। व्यापार कर रहे लोगों को कोई

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है। किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात लाभदायक साबित होगी। व्यापार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। सेहत में पहले से सुधार होता हुआ नजर आएगा।
 
वृष-
बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके हक में होगा। घर में मेहमानों के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा। जो युवा काम की तलाश में इधर-उधर घूम रहे हैं, उन्हें इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकती है। पिता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।
 
मिथुन- आज कारोबारी नया प्रोजेक्ट हासिल करने में सफल होंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनेगा। छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बच्चे की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।

कर्क- आज किसी विशेष व्यक्ति से बिजनेस संबंधित योजनाओं का आदान-प्रदान होगा। सरकारी काम करने के लिए समय योग नहीं है। परिवार में सुकून भरा माहौल रहेगा। विवाह योग्य लोगों के लिए उचित रिश्ता आ सकता है। बाहर का तला हुआ खाना खाने से परहेज करें।

सिंह- आज का दिन बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी भरोसा न करें। कार्यक्षेत्र में आपके शत्रु आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे। किसी करीबी रिश्तेदार के यहां से कोई दुखद खबर मिल सकती है। युवा दोस्तों के साथ पहाड़ों पर घूमने जाएंगे।

कन्या- कुछ दिनों से जिस काम को करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, उसके शुभ लाभ मिलेंगे। सरकारी काम कर रहे लोग  अपने काम से खुश रहेंगे। युवा अपने करियर को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। घर में बहन की शादी पक्की होने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

तुला- आज बहुत सारी खुशियां आपके इंतजार में खड़ी हैं। पैतृक संपत्ति से जुड़ी समस्याएं खत्म होंगी। कान के कच्चे न बनें। छात्रों को करियर आगे बढ़ाने के लिए उचित सलाह मिलेगी। छात्रों का मन पाठ-पूजा में लगा रहेगा। अविवाहितों को अच्छे परिवार से रिश्ता आ सकता है।

वृश्चिक- आज दिल की हर तमन्ना पूरी होगी। र्तीथ यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बनेगा। परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। कोई बना-बनाया काम उम्मीद से अधिक लाभ देगा। छात्रों को परीक्षा में बड़ी सफलता मिलेगी। मां की सेहत का खास ध्यान रखें।

धनु- कोई भी काम शुरू करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेनी पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में शत्रु आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे। परिवार के साथ मिलकर पिकनिक पर जाने का प्लान बना सकते हैं। त्वचा से संबंधित समस्या हो सकती है।  

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए बहुत ही अनुकूल रहने वाला है। घर की सजावट के लिए सामान की खरीदारी कर सकते हैं। पड़ोसियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा होने की संभावना है। इस राशि के युवा गलत संगत में पड़ सकते हैं। मौसम के बदलने से हल्का बुखार होने की आशंका है।

कुम्भ- आज का दिन सामान्य रहेगा। किसी भी कागजात पर बिना पढ़े दस्तखत न करें। नौजवानों को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। जीवनसाथी के साथ मन की बात शेयर करके अच्छा महसूस करेंगे। किसी रिश्तेदार के घर जाने से बहुत सारी समस्याओं का हल निकलेगा। मिर्च-मसाले वाले खाने से परहेज रखें।

मीन- आज का दिन बहुत सारी नई सौगातें लेकर आएगा। पुश्तैनी संपत्ती से मनचाहा लाभ होगा। बंद आंखों से देखे गए सपने सच होंगे। परिवार में किसी अजनबी का आगमन होगा। आर्थिक स्तर पर कोई भी फैसला सोच-समझ कर करें। सेहत को लेकर सजग रहें।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!