Tarot Card Rashifal (31st july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 31 Jul, 2023 07:16 AM

tarot card rashifal

मेष- आज बिजनेस में दूसरी पार्टी से मोटा पैसा मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में अपने स्वभाव को थोड़ा नरम रखें नहीं तो बात बिगड़

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज बिजनेस में दूसरी पार्टी से मोटा पैसा मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में अपने स्वभाव को थोड़ा नरम रखें नहीं तो बात बिगड़ सकती है। छात्रों को शिक्षा के लिए नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। जीवनसाथी के साथ अपने मन की बात शेयर करेंगे।

वृष- आज कोई अटका हुआ काम पूरा होने की संभावना है। नौकरी में ध्यान से काम करें, बॉस की नजर बनी रहेगी। बिजनेस में की गई लापरवाही बड़ी समस्या का कारण बनेगी। छात्र जिद में आकर अपना नुकसान कर बैठेंगे। थकान का असर सेहत पर पड़ेगा।

मिथुन- आज बिजनेस में जो भी फैसला लेंगे, वो कामयाबी तक लेकर जाएगा। ऑफिस में दिल की बजाय दिमाग से काम लें। युवाओं का मन भविष्य को लेकर परेशान रहेगा। इस राशि के कुंवारों के लिए शादी के रिश्ते आएंगे। जिम ज्वाइन करने के बारे में सोचेंगे।

कर्क- आज लोगों के साथ मेल-मिलाप करने से विशेष जानकारी प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में स्टाफ के साथ मन-मुटाव हो सकता है।  छात्र दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे। किसी खास रिश्तेदार का घर में आगमन हो सकता है। पुराने दर्द से राहत मिलेगी।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए खास रहेगा। रुका काम पूरा होगा। कार्यक्षेत्र में किसी भी काम को आसानी से कर लेंगे। विज्ञान के क्षेत्र में  छात्रों का रुझान बढ़ेगा। परिवार के साथ किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा। मानसिक और शारीरिक थकान रहेगी।  

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग बना रहेगा। बिजनेस में छोटी सी गलती बड़ी परेशनी को दस्तक दे सकती है। परिवार के साथ जमकर शॉपिंग करना भारी पड़ेगा। छात्र अपनी पढ़ाई के साथ समझौता न करें। नसों में खिंचाव की समस्या बढ़ सकती है।

तुला- आज बिजनेस को नया रूप देने के लिए विचारों को बदलेंगे। युवा बढ़-चढ़ कर हर काम को करेंगे। घर की साज-सज्जा में समय व्यतीत करेंगे। परिवार के साथ किसी करीबी के घर जा सकते हैं। पैर पर सूजन की समस्या हो सकती है।

वृश्चिक- आज बिजनेस के काम से शहर से बाहर जाना पड़ेगा। हर काम को अपनी निगरानी में करवाएं नहीं तो समस्या पैदा हो सकती है। पड़ोसियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा होने की संभावना है। छोटे बच्चों का ध्यान रखें। आंखों की समस्या हो सकती है।

धनु- आज कोई नया वाहन या भूमि खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। बिजनेस को चलाने के लिए किसी अनुभवी की सलाह  काम आएगी। परिवार में खुशहाली रहेगी। छात्रों के ऊपर पढ़ाई का दबाव बना रहेगा। ब्लड प्रेशर के मरीज सेहत का खास ध्यान रखें।
 
मकर- आज व्यापार में भाग्य का साथ पाकर बड़ी डील को हासिल कर लेंगे। समाज में साख बढ़ेगी। युवा करियर से जुड़े फैसले लेने में कंफ्यूज रहेंगे। आपकी किसी बात से रिश्तों में खटास आ सकती है। परिवार में किसी बात को लेकर उधेड़बुन बनी रहेगी।

कुम्भ- कार्यक्षेत्र में काम के बोझ को हल्का करने का प्रयास करेंगे। युवा खुद को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास करेंगे। छात्र गलत संगत में पड़ कर अपना समय व्यर्थ करेंगे। पुराना निवेश बड़ा धन लाभ देगा। स्वच्छता का ध्यान रखें, आंखों की जलन बढ़ सकती है।  

मीन- आज काम में अपनी खास पहचान बनाने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। ऑफिस में लोगों के द्वारा बोली गई नकारात्मक बातों को नजरअंदाज करें। पैसा खर्च करने की बजाय सेविंग करने पर ध्यान दें। कुंवारों पर घरवाले शादी की जिम्मेदारी डालेंगे। बाल झड़ने की समस्या परेशान करेगी। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!