Tarot Card Rashifal (7th august): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 07 Aug, 2023 08:46 AM

tarot card rashifal

मेष- आज कार्यक्षेत्र में योजनानुसार ही सारा काम करेंगे। कारोबार में समस्या को सुलझाने का प्रयास सफल रहेगा। युवाओं को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में योजनानुसार ही सारा काम करेंगे। कारोबार में समस्या को सुलझाने का प्रयास सफल रहेगा। युवाओं को किसी नए विषय की नॉलेज मिल सकती है। बच्चों की अनचाही जिद को पूरा न करें। सेहत में गिरावट देखने को मिलेगी।

वृष- आज अनावश्यक खर्चें परेशानी का कारण बन सकते हैं। दिन ब दिन व्यापार में बढ़ोतरी देख मन को खुशी मिलेगी। युवा किसी भी कार्य को जल्दबाजी में न करें। घर में किसी के लिए विवाह का प्रस्ताव आने की संभावना है। एलर्जी से अपना ध्यान रखें।

मिथुन- आज आय के स्त्रोत में इजाफा होगा। कार्यक्षेत्र में किसी बाहर वाले से बातचीत करते समय सावधान रहें। दोस्त की तरफ से उपहार मिलेगा, जो आपकी खुशी दोगुनी कर देगा। पार्टनर के मन में अपने लिए विश्वास कम न होने दें।

कर्क- आज दिन के महत्वपूर्ण कामों को समय से पूरा कर लेंगे। ऑफिस में माहौल सही रहेगा। युवा वर्ग किसी रोचक कार्य को करने में लगे रहेंगे। तनाव से जितना हो सके दूरी बनाकर रखें। बदलते मौसम की वजह से शरीर में ढीलापन देखने को मिलेगा।

सिंह- आज जरुरी काम को करते समय लापरवाही न बरतें। व्यापार को शुरू करने के लिए घरवालों का भरपूर सहयोग मिलेगा। छात्रों को शिक्षा संस्थान में सम्मान मिलेगा। हार्मोन में गड़बड़ी के कारण परेशानी हो सकती है।

कन्या- आज मनपसंद काम मिलने से कार्य में रूचि और बढ़ेगी। व्यापार में बढ़ोतरी मानसिक रूप से आपको तरोताजा रखेगी। परिवार के साथ लंच या डिनर पर जाएंगे। शिक्षा के श्रेष्ठ परिणाम मिलेंगे। खान-पान को सुधारने की कोशिश करें।

तुला- आज अपनी बुरी आदतों को सुधारने के प्रयास कर सकते हैं। बिजनेस में नए ऑफर मिलेंगे। दस्तावेजों से जुड़े काम में किसी अनुभवी की सलाह लेना न भूलें। परिवार के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। छात्र पढ़ाई पर फोकस बनाए रखें।

वृश्चिक- आज दिन की शुरुआत किसी रोचक कार्य के साथ होगी। प्राइवेट नौकरी वाले लोग अपने काम को बहुत ध्यान से करें। आलस की वजह से कोई बड़ा मौका युवाओं के हाथ से निकल सकता है। अध्यात्म की और ज्यादा ध्यान रहेगा।

धनु- आज नकारात्मक परिस्थितियों में सकारात्मक रहने की कोशिश करेंगे। ऑफिस की मीटिंग में नए लोगों से मिलकर संपर्कों का दायरा बढ़ेगा। दूसरों के मामले में दखल देना भारी पड़ सकता है। दांपत्य जीवन में चल रही गलतफहमी दूर हो जाएगी।

मकर- आज ऑफिस में मिली जिम्मेदारियों से पीछे न हटें। छोटे-मोटे काम के चक्कर में कोई बड़ा काम हाथ से निकल सकता है। युवा वर्ग सोच-विचार में समय न व्यर्थ करें। लेन-देन से जुड़े काम में सावधानी बरतें। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में बिना सोचे-समझे किसी की बात पर भरोसा न करें। व्यापार में मशीनरी से जुड़े काम में थोड़ा खर्चा हो सकता है। युवा वर्ग अपनी कला-कौशल पर ज्यादा तवज्जो देंगे। पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी।

मीन- आज आपका मधुर व्यवहार कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान दिलाएगा। जिस भी यात्रा पर जाएंगे, वो सुखद परिणाम देगी। समाज से जुड़े कार्य करके मन को संतुष्टि मिलेगी। पैसों से संबंधित निवेश किसी की राय के बिना न करें। घर का माहौल शांत रहेगा। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!