Tarot Card Rashifal (25th august): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Aug, 2023 07:23 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके बाकी दिनों के मुताबिक अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में लंबे समय से चल रही परेशानियों का समाधान मिलेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके बाकी दिनों के मुताबिक अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में लंबे समय से चल रही परेशानियों का समाधान मिलेगा। पिता के साथ बैठकर कोर्ट-कचहरी में चल रहे मामले पर बातचीत कर सकते हैं। मित्रों के साथ मौज-मस्ती के पल बिताएंगे। आवश्यक कार्य को शाम तक पूरा करने की कोशिश करेंगे।

वृष- आज का दिन बेपनाह सुख बढ़ाने वाला है। परिवार के लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे। जिसे देखकर खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। बिजनेस में किसी नई योजना पर काम करने के बारे में सोच रहे हैं तो उसकी शुरुआत कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ चल रही मतभेद को दूर करने का प्रयास करेंगे।
 
मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। कोई नया काम  शुरू कर सकते हैं लेकिन उसमें धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। माता-पिता से किसी समस्या को लेकर बातचीत करेंगे। जीवनसाथी के साथ डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। सेहत को लेकर थोड़ी चिंता बनी रहेगी।

कर्क- व्यापार कर रहे लोगों को कोई नया ऑर्डर मिल सकता है। नया घर खरीदने के बारे में परिवार वालों के साथ विचार-विमर्श करेंगे। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। संतान की किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा। घर में किसी विदेशी मेहमान के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा।  

सिंह- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र के कामों को करने के लिए दोस्तों का साथ मिलेगा। किसी पुराने दोस्त की शादी में शामिल होने का मौका मिलेगा। सरकारी कामों को करने के लिए किसी बड़े व्यक्ति की जरूरत पड़ सकती है। माता की सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा।  

कन्या- आज का दिन बहुत लाभदायक साबित होने वाला है। नया काम शुरू करने के लिए परिवार वालों का पूरा सहयोग मिलेगा। युवा किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से दूरी बना कर रखें। परिवार के साथ मिलकर किसी बड़ी चर्चा पर बात करने के बारे में विचार करेंगे। मेडिटेशन के लिए समय निकालें।  

तुला- आज कार्यक्षेत्र में आपके शत्रु आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे पर कामयाब नहीं हो पाएंगे। युवा अपने बड़ों की आज्ञा को नजरअंदाज करके अपनी मनमर्जी करेंगे। छोटे भाई के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। किसी करीबी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे।

वृश्चिक- लंबे समय से जिस काम को करने के बारे में सोच रहे थे, वो आज पूरे होते हुए नजर आएंगे। पुरानी गलती से शिक्षा लेकर वर्तमान में उसे सुधारने की कोशिश करेंगे। कारोबार के काम को करने के लिए कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। अचानक से घर के किसी मेंबर की सेहत खराब हो सकती है।

धनु- आज का दिन बेहतर तरीके से बीतेगा पर कार्यक्षेत्र में काम को लेकर बॉस से झगड़ा हो सकता है। विदेशों में व्यापार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। इस राशि के अविवाहित लोगों के लिए बड़े और अच्छे घर का प्रस्ताव मिलने की संभावना है।

मकर- आज के दिन मकर राशि वाले लोग कुछ नया करने का प्रयास करेंगे और उस काम को करने में सफलता भी मिलेगी। छात्रों को परीक्षा में अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। किसी रिश्तेदार के यहां से कोई सुखद खबर मिलने की संभावना है। घर की जरूरी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं।

कुम्भ- आज किसी कला या रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। कार्यक्षेत्र में किसी से काम निकलवाने के लिए न चाहते हुए भी किसी की जी हुजूरी करनी पड़ेगी। परिवार में सुख-शांति बनाए रखने में सफल रहेंगे। सेहत के साथ खिलवाड़ भारी पड़ सकता है।

मीन- आज किसी के विवाद में पड़ने से सावधान रहें नहीं तो भविष्य में पछताना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी खरीदने का मन बना सकते हैं। किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा करने से बचें। काम की व्यस्तता के चलते जीवनसाथी को समय देने में नाकामयाब रहेंगे। युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!