Tarot Card Rashifal (1st september): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Sep, 2023 07:13 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन व्यापार के मामले में लाभ लेकर आने वाला है। घर की साफ-सफाई आदि की योजना बना सकते हैं। मन धार्मिक कार्य की और लगा रहेगा। परिवार वालों के साथ शॉपिंग

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन व्यापार के मामले में लाभ लेकर आने वाला है। घर की साफ-सफाई आदि की योजना बना सकते हैं। मन धार्मिक कार्य की और लगा रहेगा। परिवार वालों के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बना सकते हैं। माता-पिता के आशीर्वाद से कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।

वृष- आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। अगर कोई बड़ा कार्य लंबे समय से रुका हुआ था तो वह पूरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है नहीं तो कोई बड़ा नुकसान होने की संभावना है। मन की  उलझन को लेकर जीवनसाथी के साथ बातचीत कर सकते हैं।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए खुशियों भरा रहने वाला है। बहन-भाई की किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह दूर होगी। कार्यक्षेत्र में किसी काम को पूरा करने के लिए साथियों का पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार में किसी नए मेहमान के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

कर्क- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। माता जी से किसी बात को लेकर बहसबाजी होने की संभावना है। दोस्तों के साथ मिलकर किसी लंबी दूरी पर जाने का प्लान बना सकते हैं। व्यापार कर रहे लोग किसी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें। किसी भी वाहन को चलाते समय सावधानी बरतें नहीं तो समस्या हो सकती है।  

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। व्यापार में कोई बड़ा नुकसान होने से मन परेशान रहेगा। कोई डील होते-होते रुक जाएगी। कानूनी मामला सुलझने की बजाय और उलझता चला जाएगा। किसी नए मकान को खरीदने का सपना तो पूरा होगा, बहुत सारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ेगा।  

कन्या- आज पिछले दिनों से रुका हुआ काम पूरा हो जाने की उम्मीद है। किसी नजदीकी रिश्तेदार के यहां धार्मिक आयोजन में भी जाने का अवसर प्राप्त होगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए आनंदमय रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बना सकते हैं। मन को शांत करने के लिए जीवनसाथी के साथ डिनर डेट पर जाएंगे। इस राशि के युवा शादी के बंधन में बंध सकते हैं। घुटनों का दर्द बढ़ने से तकलीफ बनी रहेगी।
 
वृश्चिक- आज का पूरा दिन बहुत ही व्यस्त रहने वाला है। इस समय अपने काम की क्वालिटी को और अधिक बेहतर करने की जरूरत है। किसी नए व्यापार को करने के लिए किसी सहयोगी से मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा। सरकारी कामों को करने के लिए किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है।

धनु- आज का दिन आपके लिए बहुत कुछ नया लेकर आने वाला है। लंबे समय से चल रहे कानूनी मामले में जीत मिल सकती है। व्यवसाय कर रहे लोगों को पार्टनरशिप में काम करने से बचना होगा, नहीं तो कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है। पिता की सेहत में पहले से सुधार देखने को मिल सकता है।

मकर- नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। किसी को पैसा उधार देने से पहले सोच-विचार कर लें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। शान-शौकत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी पर भी अच्छा-खासा धन खर्च करेंगे। किसी दोस्त से किसी बात को लेकर मन-मुटाव होने की संभावना है। सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।

कुम्भ- कार्यक्षेत्र में किसी काम को समय पर पूरा करने को लेकर चिंता बनी रहेगी। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई बड़ा आर्डर मिलने की संभावना है। किसी भी अजनबी पर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। माता की सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।  

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए मिश्रित रूप से फलदायी रहने वाला है। अपनी दिनचर्या में यदि बदलाव करने के लिए सोच-विचार कर रहे थे तो कुछ समय रुकना बेहतर रहेगा। माता-पिता से किसी बात को लेकर सलाह-मशवरा कर सकते हैं। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है नहीं तो कोई शारीरिक समस्या परेशान कर सकती है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!