Tarot Card Rashifal (7th september): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 07 Sep, 2023 07:14 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार में आय के स्रोत प्राप्त होंगे। दोस्तों के साथ पिकनिक पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार में आय के स्रोत प्राप्त होंगे। दोस्तों के साथ पिकनिक पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। परिवार के बीच प्रेम-प्यार बना रहेगा। किसी से धन उधार न ही लें और दें।

वृष- आज नौकरी में किसी काम को लेकर परेशान रहेंगे। व्यापार में बड़ी डील को पक्की करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। युवा साझेदारी में कोई नया काम शुरू करेंगे। परिवार का कोई सदस्य आपसे नाराज हो सकता है।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से प्रशंसा सुनकर मन काफी प्रसन्न रहेगा। साथी के साथ डिनर डेट पर जाएंगे। भाई व बहनों से काम को पूरा करने के लिए मदद लेनी पड़ेगी। मानसिक और शारीरिक दोनों रूप से खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे।

कर्क- आज छोटी सी लापरवाही की वजह से कोई डील हाथ से निकल सकती है। युवाओं को मान-सम्मान प्राप्त होगा। विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। साथी के साथ जो अनबन चल रही थी वो बातचीत करके खत्म हो जाएगी।

सिंह- आज जो लोग राजनीति में हैं, उन्हें लाभ मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में मेहनत में उचित परिणाम मिलेंगे। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई-लिखाई से भटकेगा। आंखों से संबंधित समस्या से छुटकारा पाने के लिए डॉक्टर से सलाह लें।

कन्या- आज का ज्यादा समय मनोरंजन की गतिविधियों में बीतेगा। ऑफिस में हर काम समय पर पूरा होगा। सेहत को लेकर जो प्रॉब्लम थी वो दूर हो जाएगी। युवा रचनात्मक विचारों के साथ कोई नया काम शुरू करेंगे। छात्रों को पढ़ाई से जुड़ी गुड न्यूज मिलेगी।

तुला- आज बेवजह के वाद-विवाद में फंसने से बचें। कार्यक्षेत्र में आपका कोई खास मुंह मियां मिट्ठू बनकर काम निकलवा लेगा। सिंगल लोगों के जीवन में किसी खास की एंट्री होगी। वाहन चलाते समय आंख और कान दोनों खुले रखें।

वृश्चिक- सरकारी नौकरी के चाहवानों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। करियर में चल रही परेशानी का समाधान मिलेगा। युवा वर्ग नए लोगों से मिलते समय सावधानी बरतें। नया वाहन खरीदने के लिए परिवार के सदस्यों के साथ विचार-विमर्श करें।  

धनु- आज जिस कार्य के बारे में सोचेंगे वो पूरा हो जाएगा। व्यापार में रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। नई जगह निवेश करने के लिए पैसा लोन लेना पड़ेगा। मानसिक तनाव से बाहर निकलने के लिए एकांत में समय बिताएं।

मकर- आज का दिन कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आएगा। कारोबार में अपने किसी खास से सावधान रहें। धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। संतान पक्ष की जरूरतों को पूरा करने में लगे रहेंगे। जंक फूड सेहत में नकारात्मक बदलाव लेकर आएगा।

कुम्भ- आज व्यापार से जुड़ा कोई नया डिसीजन लेंगे। कार्यक्षेत्र में कोई जरुरी सूचना लीक होने की संभावना है। दोस्तों के साथ मतभेद बढ़ सकते हैं।जीवनसाथी के साथ बैठकर फ्यूचर की प्लानिंग करेंगे। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

मीन- आज ऑनलाइन बिजनेस बड़ा मुनाफा लेकर आएगा। युवा वर्ग करियर को लेकर अपने मन में गलत विचारों को न आने दें। शिक्षा से जुड़ी समस्या को दूर करने के लिए अध्यापकों की मदद लेंगे। कहीं बाहर घूमने के प्लान को थोड़ा टाल दें।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!