Tarot Card Rashifal (8th september): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 08 Sep, 2023 07:23 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र का कोई काम आपके लिए सिर दर्द बन सकता है। भाई या

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र का कोई काम आपके लिए सिर दर्द बन सकता है। भाई या बहन से किसी काम को लेकर मदद लेनी पड़ सकती है। परिवार के किसी सदस्य के विवाह में किसी तरह की बाधा आ रही है तो वह दूर होगी।  

वृषभ- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। नौकरी के साथ किसी और काम को लेकर परेशान रहेंगे। कोई जरूरी काम लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह पूरा हो सकता है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बना सकते हैं। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष उपलब्धि लेकर आने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपकी तरक्की देखकर विरोधी भी हैरान रहेंगे। सामाजिक और धार्मिक कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। किसी मित्र को अपने घर दावत पर बुला सकते हैं, जिसमें अच्छा खासा धन खर्च करेंगे।  

कर्क- आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है। युवाओं को किसी नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। छात्रों की परीक्षा की तैयारी बेहतर रहेगी। घर में अचानक से किसी मेहमान का आगमन हो सकता है, जिससे घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।  

सिंह- विदेश से मिल रहे काम के नए मौके को स्वीकार कर सकते हैं। व्यापार कर रहे लोगों को किसी की मदद से सफलता मिल सकती है। संतान के भविष्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। लव लाइफ को लेकर उतावलापन बना रहेगा। माता के घुटनों का दर्द बढ़ सकता है।  

कन्या- कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने की संभावना है। आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए प्रयासशील रहेंगे और काफी हद तक सफलता मिलेगी। कानूनी मामले में सफलता मिलने की संभावना है। किसी अजनबी पर आंख मूंद कर भरोसा न करें।

तुला-  आज का दिन तुला राशि वालों के लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी काम को लेकर बॉस से बहस हो सकती है। परिवार में किसी की सरकारी नौकरी लगने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। इस राशि के अविवाहित युवा शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

वृश्चिक- व्यापार से जुड़े लोगों को को मार्केटिंग पर बारीकी से ध्यान देना होगा। भाईयों के साथ जमीन को लेकर कोई कोई विवाद चल रहा था तो शांति मिलेगी। परिवार के किसी सदस्य के साथ झगड़ा हो सकता है। पिता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।  

धनु- बिजनेस में अगर किसी को अपना पार्टनर बनाने के बारे में सोचा है, तो उसकी पूरी जांच-पड़ताल अवश्य कर लें। ऑफिस में अधिकारियों के साथ मधुरता बनी रहेगी। किसी नए काम की शुरुआत करना शुभ रहेगा। साथी की कही किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा।    

मकर- आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामले में अच्छा रहने वाला है। नौकरी के साथ-साथ पार्ट टाइम काम को करने की योजना बना रहे थे, तो यह इच्छा पूरी होने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक जगह पर जाने का प्लान बना सकते हैं।  

कुम्भ- आज का दिन व्यवसाय के मामले में अच्छा रहने वाला है। पुराने दोस्तों के साथ अचानक मुलाकात हो सकती है। किसी को उधार दिया हुआ धन वापस मांगने पर भी नहीं मिलेगा। युवाओं को घूमने-फिरने के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारी हासिल होगी। बैलेंस्ड डाइट लें।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग यदि कोई नए प्रोजेक्ट की शुरुआत करना चाहते हैं तो अपनी आंख और कान खुले रखें। किसी सरकारी योजना का लाभ मिलेगा। परिवार में चल रही किसी समस्या को लेकर सदस्यों से बात कर सकते हैं।  

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!