Tarot Card Rashifal (13th september): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Sep, 2023 07:31 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। किसी परिजन की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। व्यापार कर रहे लोग किसी की बातों में आकर अपना

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। किसी परिजन की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। व्यापार कर रहे लोग किसी की बातों में आकर अपना नुकसान करवा बैठेंगे। परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

वृष- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार में किसी सदस्य से कोई महत्वपूर्ण वस्तु भेंट में मिल सकती है। छोटे भाई से किसी बात को लेकर झगड़ा होने की संभावना है। किसी के विवाद में पड़ने से बचें। लव लाइफ में रोमांस को बनाएं रखने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में दिए हुए काम को पूरी मेहनत के साथ करेंगे। सरकारी काम कर रहे लोग अपने काम से परेशान रहेंगे। दोस्तों के साथ कहीं पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। शुगर संबंधी तकलीफ हो सकती है।

कर्क- आज किसी काम को लेकर भागदौड़ करनी पड़ सकती है। जिन लोगों को नई नौकरी की तलाश है, उन्हें अपेक्षा के अनुसार काम मिलेगा। पिता के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। पार्टनर के साथ चल रही गलतफहमियां दूर होंगी।  

सिंह- व्यापार में कुछ बदलाव लेने के बारे में सोचेंगे। सरकारी कामों को पूरा करने के लिए किसी बड़े व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है। जीवनसाथी से बेहतर तालमेल बनाने में कामयाब रहेंगे। माता के साथ किसी सरकारी काम को करवाने के लिए बैंक के चक्कर लगा सकते हैं।  

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। बिजनेस में कुछ बड़े लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। लेन-देन के मामले में थोड़ी सावधानी बरतनी होगी नहीं तो पछताना पड़ सकता है। इस राशि की महिलाएं घर के कामों में व्यस्त रहेंगी।  

तुला- नौकरीपेशा लोगों को मनचाही जगह पर प्रमोशन मिल सकती है। संतान के भविष्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। नौकरीपेशा लोगों को किसी काम में अधिकारियों से मदद लेनी पड़ सकती है। इस राशि के युवा शादी के बंधन में बंध सकते हैं। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।  

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए साझेदारी से किसी काम को करने के लिए अच्छा रहने वाला है। अपने काम में पूरा फोकस बना कर रखें नहीं तो विरोधी उनमें रोड़ा अटकाने का काम कर सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है।

धनु- कार्यक्षेत्र में किसी काम को पूरा करने के लिए सहकर्मियों का साथ मिलेगा। युवा वर्ग के लोग नया व्यापार करने के बारे में सोचेंगे। बिजनेस में किसी से अचानक मुलाकात फायदेमंद साबित हो सकती है। परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने के लिए जाएंगे। सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।  

मकर- आज ऑफिस के काम के साथ-साथ परिवार वालों को भी पूरा समय देंगे। मार्केटिंग से जुड़े व्यवसाय में बेहतर लाभ मिलेंगे। लेन-देन के मामले में सावधानी बरतनी होगी नहीं तो समस्या हो सकती है। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बना सकते हैं।  

कुम्भ- कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपके अच्छे व्यवहार को देखकर कुछ नए लोगों की संख्या में भी इजाफा हो सकता है। किसी नए मकान, वाहन को खरीदने का सपना पूरा होगा। छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई विशेष महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। सेहत ठीक रहेगी।

मीन- आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में उम्मीद के अनुसार परिणाम मिलेंगे। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होने की संभावना है। माता-पिता से भविष्य को लेकर कोई विशेष चर्चा कर सकते हैं। रिलेशनशिप पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!