Tarot Card Rashifal (18th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Oct, 2023 06:41 AM

tarot card rashifal

मेष- आज आपका मन उमंग से भरा रहेगा। किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज आपका मन उमंग से भरा रहेगा। किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर परेशान रहेंगे। सेहत में सुधार होने की संभावना है।

वृष- कार्यक्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा हो सकती है। लव पार्टनर के साथ मनोरंजन में समय व्यतीत होगा। पुराने किसी मित्र से अपनी उलझन को लेकर बात कर सकते हैं। छात्रों की मेहनत जल्द रंग लाएगी। परिवार के किसी मेंबर की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

मिथुन- लंबे समय से चली आ रही समस्या का समाधान होगा। व्यापार कर रहे लोगों को किसी नए आर्डर पर काम करने का मौका मिलेगा। धन संबंधी समस्या दूर होने से मन शांत रहेगा। लव लाइफ में चल रही परेशानी साथी के साथ मिलकर हल करने की कोशिश करेंगे।

कर्क- नौकरीपेशा लोगों का मनचाही जगह पर तबादला हो सकता है। नया घर खरीदने के बारे में सोच-विचार कर सकते हैं। लव पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर जाने का प्लान बनाएंगे। माता-पिता के साथ किसी बात को लेकर बहस होने की संभावना है।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है। किसी कानूनी मामले में आपको किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद की आवश्यकता पड़ सकती है। पिता के साथ बैठकर किसी बिजनेस को आगे बढ़ाने की सलाह करेंगे। परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

कन्या- किसी बड़े व्यापार में पैसा लगाने के बारे में सोच रहे हैं तो पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा कर लें। परिवार में किसी करीबी रिश्तेदार के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा। किसी काम को लेकर चिंता बनी रहेगी। दोस्त की कही हुई किसी बात से परेशान रहेंगे।

तुला- ऑफिस के किसी अधिकारी के साथ बिजनेस मीटिंग में शामिल होंगे। धैर्य के साथ की गई मदद का नतीजा आपके फेवर में होगा।  किसी काम को पूरा करने में दोस्तों की मदद लेनी पड़ सकती है। ऑफिस में व्यस्त रहने के कारण परिवार को समय नहीं दे पाएंगे।

वृश्चिक- व्यापार कर रहे लोगों को आज सोच से भी ज्यादा लाभ मिलने की संभावना है। कोई व्यक्ति आपके साथ धोखा कर सकता है, सतर्क रहें। रिलेशनशिप संबंधी निर्णय में फैसला लेने में हड़बड़ी न करें। छात्र अपने करियर को लेकर कोई योजना बनाएंगे।

धनु- कार्यक्षेत्र में कुछ विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे। परिवार के किसी सदस्य के साथ बहस होने की संभावना है। मन को शांत करने के लिए माता के साथ मंदिर जाने का प्लान बनाएंगे। किसी के विवाद में पड़ने से बचें। दांत का दर्द तकलीफ दे सकता है।  

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। आपकी मीठी वाणी आपके काम को जल्दी पूरा करने में मदद करेगी। किसी बात को लेकर परेशान थे तो आपकी टेंशन ख़त्म होगी। किसी को उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें।  

कुम्भ- किसी रिश्तेदार से चली आ रही अनबन आज खत्म होगी। जीवनसाथी के साथ एकांत में समय बिताने का मौका मिलेगा।  कोर्ट-कचहरी के मामले थोड़ी देर के लिए रुक सकते हैं। कोई दुखद समाचार मिलने से मन में नकारात्मक विचार आने की संभावना है।

मीन- आज पुराने निवेश से लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में आपका कोई सहयोगी बिगड़े काम में सहयोग कर सकता है। नया व्यापार करने की योजना बनाएंगे। घर के कामों में साथी मदद करेंगे। ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। पेट दर्द हो सकता है।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!