Tarot Card Rashifal (5th december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 05 Dec, 2023 06:56 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। इस राशि के युवा घर के कामों में माता का सहयोग करेंगे। दोस्त के साथ मिलकर कोई नया

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। इस राशि के युवा घर के कामों में माता का सहयोग करेंगे। दोस्त के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। सेहत ठीक रहेगी।

वृषभ- आज का दिन आपके लिए बहुत लाभदायक रहने वाला है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। किसी करीबी रिश्तेदार के साथ धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं।

मिथुन- आज इस राशि के छात्र अपने भविष्य को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर बॉस के साथ बहस हो सकती है। किसी आवश्यक वस्तु के गुम होने की संभावना है। काम के साथ परिवार को समय देने में सफल रहेंगे।  

कर्क- किसी नई संपत्ति को खरीदने का सपना पूरा होगा। कानूनी मामले में किसी अनुभवी की मदद लेनी पड़ सकती है। परिवार में कोई मांगलिक कार्य करने के बारे में विचार करेंगे। ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

सिंह- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। छात्रों के मन में पढ़ाई को लेकर निराशा का भाव रहेगा। ऑफिस में बेवजह के विवाद का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।  

कन्या- आज कोई नया काम शुरू करने के लिए परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। इस राशि के बच्चे किसी चीज को खरीदने की जिद कर सकते हैं। व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है।

तुला- आज का दिन आर्थिक लाभ लेकर आने वाला है। कारोबार में वृद्धि के लिए किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। बहन-भाई के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे।

वृश्चिक- आज का दिन इतना सकारात्मक रहेगा कि चारों तरफ से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। व्यापार में काम करते समय अपने धैर्य को कम न होने दें। संतान को करियर के रास्ते में तरक्की प्राप्त होगी। खान-पान की आदतों में बदलाव करें।

धनु- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। माता-पिता की और से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। कारोबार में हर कार्य बहुत ही सोच-विचार कर करेंगे। परिवार के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है। रुके हुए काम को पूरा करने की कोशिश करेंगे। घर में बहन के रिश्ते की बात चल सकती है। जीवनसाथी के साथ मिलकर किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे।

कुम्भ- व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ा कार्य सफल हो जाने से प्रसन्नता मिलेगी। युवा वर्ग अपनी भावनाओं को कंट्रोल में रखें और बेवजह के खर्चे न करें। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। सेहत के मामले में सतर्कता बनाए रखें।

मीन- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। दोस्तों के साथ मिलकर किसी पुराने टीचर के घर जाने का प्लान बनाएंगे।  लव पार्टनर के साथ रोमांटिक मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। मानसिक और शारीरिक थकान होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!