किचन में इस्तेमाल होने वाली ये चीज़ पलट सकती है आपकी किस्मत

Edited By Jyoti,Updated: 14 Feb, 2019 11:55 AM

this thing can turn your fate in good luck

ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई चीज़ों का वर्णन किया गया है, जिनका इस्तेमाल करने से व्यक्ति के जीवन में आ रही कई परेशानियां खत्म होती हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई चीज़ों का वर्णन किया गया है, जिनका इस्तेमाल करने से व्यक्ति के जीवन में आ रही कई परेशानियां खत्म होती हैं। मगर क्या आपको पता है कि ज्योतिष में हमारी किचन में इस्तेमाल होने वाली कुछ चीज़ों के बारे में भी बताया गया जो हमारे लिए बहुत लाभदायक साबित होती है। आज हम आपको एक ऐसी ही चीज़ के बारे में बताने वाले हैं जो आपकी बड़ी से बड़ी समस्या को दूर करने की क्षमता रखती है। ये चीज़ है तो छोटी सी लेकिन इसके कमाल इतने बड़े-बड़े हैं कि आप शायद यकीन तक नहीं करेंगे। तो चलिए अब देर न करते हुए आपको बताते हैं कि उस चमत्कारी चीज़ के बारे में।
PunjabKesari,  Alum, फिटकरी, फिटकरी के फायदे, Alum Benefits, Alum Astrology
हर किसी के घर में फिटकरी का इस्तेमाल होता है। बता दें कि इसका उपयोग पानी साफ करने के लिए किया जाता है। मगर आपको पता नहीं होगा कि इसके अलावा ये आपकी समस्याओं को दूर करने में भी सक्षम होती है। जी हां, आप शायद मानेंगे नहीं लेकिन फिटकरी आपकी लाइफ की ऐसी-ऐसी मुश्किलों को बाहर निकाल कर फेंक सकता है जिसका निकलना इतना आसान होता।
यहां जानें फिटकरी के कुछ अचूक उपाय-

जीवन में पैसों की बौछार के लिए एक लाल कपड़े में फिटकरी बांधकर अपने काम की जगह पर टांग दें। अगर टांगने की जगह न हो तो किसी ऐसी जगह रख दें जहां किसी की नज़र न पड़े। इस उपाय को करने के बाद आप खुद ही देखेंगे कि कैसे आपके ऊपर पैसों की बारिश होगी।
PunjabKesari,  Alum, फिटकरी, फिटकरी के फायदे, Alum Benefits, Alum Astrology
व्यापार आदि में बरकत पाने के लिए दुकान आदि के मेन गेट पर काले कपड़े में फिटकरी बांधकर लटका दें।

ज्योतिष के अनुसार अगर किसी के सिर के ऊपर काफ़ी समय से कर्ज़ का बोझ हो तो फिटकरी को पान के पत्ते पर रखकर उसमें थोड़ा सा सिंदूर लगाकर उसे पीपल के पेड़ के नीचे दबा दें। तीन बुधवार तक ऐसा करें, आपको खुद फर्क पता चल जाएगा।
PunjabKesari,  Alum, फिटकरी, फिटकरी के फायदे, Alum Benefits, Alum Astrology
अगर किसी को अपने बिज़नेस में लगातार घाटा या नुकसान हो रहा हो तो एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर दुकान या ऑफिस के दरवाजे पर लटका दें। इससे बिज़नेस में हो रहा घाटा प्रॉफिट में बदल जाएगी।

जो इंसान को बुरे सपनों से परेशान हो उसे अपने बिस्तर के नीचे काले कपड़े में फिटकरी बांध कर रखनी चाहिए। माना जाता है कि इससे बुरे सपने आना बंद हो जाते हैं।
PunjabKesari,  Alum, फिटकरी, फिटकरी के फायदे, Alum Benefits, Alum Astrology
अपने lover से मिलने से पहले राशिनुसार चुनें lipstick का color (VIDEO)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!