Vastu for Office: ऑफिस में टेबल पर रखें ये चीज, जल्द बनेंगे प्रमोशन के योग

Edited By Prachi Sharma,Updated: 20 Feb, 2024 09:07 AM

vastu for office

वास्तु शास्त्र में दिए गए उपाय हमारे जीवन को खुशहाल बनाने का काम करते हैं। उपायों को आजमाने व्यक्ति को जीवन में किसी भी परेशानी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Vastu for Office: वास्तु शास्त्र में दिए गए उपाय हमारे जीवन को खुशहाल बनाने का काम करते हैं। उपायों को आजमाने व्यक्ति को जीवन में किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है। वास्तु शास्त्र के उपाय जीवन को आम से ख़ास बनाने काम करते हैं। चाहे नौकरी में प्रमोशन हो या फिर पति-पत्नी का प्यार, वास्तु के इन उपायों से हम हर तरह का सुख प्राप्त कर सकते हैं। आपको बता दें कि यदि आप नौकरी में जल्द से जल्द प्रमोशन पाना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए बेहद ही शानदार रहने वाला है। तो चलिए जानते हैं ...

PunjabKesari Vastu for Office

वास्तु शास्त्र के अनुसार ऑफिस के टेबल पर पौधे रखना बेहद ही शुभ माना जाता है। ये आपकी सकारात्मक ऊर्जा में बढ़ोतरी करते हैं। यदि आप अपने टेबल पर मनी प्लांट रखने का विचार कर रहे हैं तो इन छोटे-छोटे वास्तु नियमों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। 

PunjabKesari Vastu for Office

Is it okay to keep a money plant in the office desk क्या ऑफिस डेस्क में मनी प्लांट रखना ठीक है ?
वास्तु के अनुसार ऑफिस की टेबल पर मनी प्लांट रखने से काम में बेतहाशा लाभ देखने को मिलता है। ऐसा करने से सारा दिन आपका सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहता है और सारा फोकस काम पर बना रहता है।

PunjabKesari Vastu for Office

ये पौधा आपसे नेगेटिव वाइब्स को दूर रखने में मदद करता है। वास्तु के अनुसार इसे ऑफिस डेस्क के उत्तर या पूर्व दिशा में रखना चाहिए। 

Benefits of keeping a money plant in the office ऑफिस में मनी प्लांट रखने के फायदे 

PunjabKesari Vastu for Office

जो व्यक्ति ऑफिस में मनी प्लांट रखता है साड़ी गुड वाइब्स उसकी तरफ आकर्षित होती हैं। इसी के साथ ऐसा करने से धन-दौलत में वृद्धि देखने को मिलती है। 
इसकी पॉजिटिव वाइब्स की वजह से व्यक्ति के जीवन में जल्द ही प्रमोशन के योग बनते हैं। इससे निकलने वाली वाइब्स व्यक्ति को खुश रखने में मदद करती हैं। 

PunjabKesari Vastu for Office

Money plant promotes development विकास में बढ़ावा करता है मनी प्लांट 

मनी प्लांट की हरी-भरी पत्तियां आपके आसपास के वातावरण को बहुत ही खास बनाती हैं। इसके पास बैठकर आप जो भी काम करते हैं उसमें सफलता प्राप्त होती है। 

ऑफिस के अलावा इस पौधे को आप अपने व्यापार वाली जगह भी लगा सकते हैं।

ऑफिस डेस्क में रखा हुआ मनी प्लांट आपके मानसिक तनाव को कम करता है। 

PunjabKesari Vastu for Office

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!