2024 horoscope Virgo: कन्या राशि वालों के 2024 में आएंगे अच्छे दिन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 30 Dec, 2023 07:20 AM

yearly horoscope virgo

कन्या पृथ्वी तत्व की राशि है और इस राशि के लोगों के विचार एक जगह पर नहीं टिकते हैं और राशिफल 2024 भी कन्या राशि के लिए कुछ ऐसा ही इशारा कर रहा है कि यह साल कई बार आपको उलझन में रखेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Yearly Virgo Rashifal 2024: कन्या पृथ्वी तत्व की राशि है और इस राशि के लोगों के विचार एक जगह पर नहीं टिकते हैं और राशिफल 2024 भी कन्या राशि के लिए कुछ ऐसा ही इशारा कर रहा है कि यह साल कई बार आपको उलझन में रखेगा। साल की शुरुआत थोड़ी कमजोर होगी लेकिन जैसे-जैसे साल आगे बढ़ेगा, आपके लिए काफ़ी अच्छा समय आने लगेगा। जनवरी से अप्रैल तक बृहस्पति आपके अष्टम भाव में रहेंगे। इस दौरान आपका विश्वास ज्योतिष, तंत्र-मंत्र जैसी गतिविधियों में बढ़ेगा।

अचानक से कोई स्वास्थ्य संबंधी परेशानी जैसे कोलेस्ट्रॉल का बढ़ना या मोटापा बढ़ना, अचानक से डिप्रेशन में आना ऐसे लक्षण दिखाई देंगे लेकिन घबराने की बिल्कुल भी ज़रूरत नहीं है क्योंकि यह केवल अप्रैल 2024 तक रहने वाला है।

जैसे ही बृहस्पति मई में अपना घर बदलेंगे, आपका भाग्य आपका साथ देगा। कई धार्मिक यात्राएं भी आप कर पाएंगे। केतु और राहु इस पूरे साल आपके पहले और सातवें भाव में रहेंगे इसलिए हर थोड़े दिन में आप अनजान डर या अकेलेपन का शिकार होने लगेंगे। लाइफ पार्टनर के साथ थोड़े-थोड़े दिन में बहस होगी लेकिन आपको बार-बार मतभेद भुलाकर फिर से रिश्ते को खूबसूरती से संवारना चाहिए।

नौकरी करने वाले लोगों के लिए इस साल कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। गुस्से में आकर नौकरी न छोड़ें। कई बार आपको लगेगा कि केवल आप काम कर रहे हैं और आपके साथ काम करने वाले आपका बिल्कुल भी साथ नहीं दे रहे हैं। ऐसे में हो सकता है कि ऑफिस में आपकी बहस हो जाए इसलिए धैर्य से काम करें। इस पूरे साल भाई-बहनों से आपको बहुत सहयोग मिल सकता है। हर कुछ दिनों में आपका आत्मविश्वास चरम पर रहेगा और आप कुछ नया करने का साहस भी जुटा लेंगे। बिजनेस करने वालों को एकदम से नया कुछ नहीं करना चाहिए। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। आप डॉक्टर की सलाह से काम करें।

राशिफल 2024 के अनुसार, इस साल प्रेम जीवन में आपको सफलता मिल सकती है। अप्रैल के बाद आप अपने पार्टनर के साथ काफी रोमांटिक समय बिता सकते हैं। सिंगल्स भी इस साल किसी रिलेशनशिप में आ सकते हैं।

स्टूडेंट्स के लिए भी समय अच्छा रहेगा। आपको अप्रैल के बाद बृहस्पति का सपोर्ट मिलेगा और कुछ कॉम्पिटिटिव एग्जाम में आपका रिजल्ट पॉजिटिव आ सकता है।

कन्या राशिफल 2024 आपको सलाह दे रहा है कि आप ज्यादा खर्च की आदत से इस साल बचें। बड़ी प्रॉपर्टी बना सकते हैं इसलिए कई विशेषज्ञों की सलाह से निवेश करें और सेहत के मामले में गंभीरता बनाए रखें। यह साल कई और मामलों में आपको सफलता दे सकता है, बस आपको कुछ आसान उपाय करने हैं जैसे-

राहु-केतु शांति पूजा करवाते रहें और भगवान शिव के रुद्राभिषेक में हर विशेष अवसर पर भाग लें।
श्री विष्णु और लक्ष्मी पूजा से भाग्य को चमकाएं।
शनि शांति पूजा जरूर करवाएं।

आचार्य पंडित सुधांशु तिवारी
प्रश्न कुण्डली विशेषज्ञ/ ज्योतिषाचार्य
9005804317

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!