एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने फिल्म 'सूफीयम सुजातयुम' को लेकर किए कई अहम खुलासे

Edited By Chandan,Updated: 02 Jul, 2020 05:03 PM

aditi rao hydari amazon prime sufiyum sujathayum bollywood

अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म ''सूफीयम सुजातयुम'' की रिलीज तारीख करीब आने के बाद से ही दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है। ट्रेलर में दर्शकों को अवशोषित संगीतमय सफर की एक झलक साझा की गई है जिसमें अभिनेता जयसूर्या और अदिति...

 नईदिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'सूफीयम सुजातयुम' की रिलीज तारीख करीब आने के बाद से ही दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है। ट्रेलर में दर्शकों को अवशोषित संगीतमय सफर की एक झलक साझा की गई है जिसमें अभिनेता जयसूर्या और अदिति राव हैदरी अहम भूमिका निभा रही है। 

 

बेहद पसंद आई कहानी
फिल्म में अपने किरदार के लिए हामी भरने के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने दर्शकों से कहा कि जब मैंने कहानी सुनी, तो मुझे बेहद पसंद आई। अगर मुझे किसी किरदार के भावनात्मक सफर के साथ न्याय करने के बारे में थोड़ा डर होता है, तो मैं उस फिल्म के लिए हामी भर देती हूं। इस कहानी की मासूमियत और पवित्रता ने मुझे अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था।

दर्शकों को फिल्म के गानों से किया रूबरू
दर्शकों को फिल्म के दो खूबसूरत गानों से भी रूबरू कराया गया है जिन्होंने दर्शकों के दिलों को जीतते हुए उन्हें फिल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है। वाथिक्कलु वेल्लारिप्रवु और अल्हम्दुलिल्लाह नामक दोनों गानों ने श्रोताओं को पूरी तरह से स्तबद और मंत्रमुग्ध कर दिया है। 

 

3 जुलाई को होगी रिलीज
नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित, सूफीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर के तहत किया है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर अनु मोठेदथ ने शूट किया है और दीपू जोसेफ ने एडिट किया है। 'सूफीयम सुजातयुम' को कार्यकारी निर्माता विनय बाबू द्वारा एक साथ लाया गया है और इस 3 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!