कमाल का है लौकी मार्केटिंग कैंपेन!  पंचायत के मेकर्स ने सीजन 3 के लिए फैंस के के बीच बढ़ाई उत्सुकता

Updated: 27 May, 2024 12:52 PM

amazing gourd marketing campaign  panchayat makers increase curiosity

फुलेरा की पसंदीदा लौकी को बड़े-बड़े गुब्बारे में बदल दिया गया, जिस पर पंचायत के नए सीजन की प्रीमियर डेट दिखाई गई! उन लौकियों को मुंबई, दिल्ली और जयपुर में स्थानीय टैक्सियों पर रखा गया और लॉन्च से पहले जरूरी मार्केट्स में प्लान के मुताबिक पोजीशन किया...

नई दिल्ली।  फुलेरा की पसंदीदा लौकी को बड़े-बड़े गुब्बारे में बदल दिया गया, जिस पर पंचायत के नए सीजन की प्रीमियर डेट दिखाई गई! उन लौकियों को मुंबई, दिल्ली और जयपुर में स्थानीय टैक्सियों पर रखा गया और लॉन्च से पहले जरूरी मार्केट्स में प्लान के मुताबिक पोजीशन किया गया।

 

भारत में पॉपुलर एंटरटेनमेंट प्लेटफॉम प्राइम वीडियो ने अपकमिंग अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ "पंचायत" सीज़न 3 के लिए एक अनोखा मार्केटिंग कैंपेन शुरू किया है। बता दें कि यह सीरीज 28 मई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। सीरीज़ के प्रीमियर की तारीख की घोषणा के लिए मार्केटिंग के पहले दौर की सफ़लता के बाद, प्राइम वीडियो ने एक और क्रिएटिव प्रमोशनल आइडिया पेश किया। उन्होंने पंचायत के आइकॉनिक मैस्कॉट लौकी को बड़े गुब्बारे के रूप में इस्तेमाल किया है, जो की अपने आप में एक नया और अनोखे अंदाज़ है।


 
इस कैंपेन में दिखाया गया है कि कभी-कभी साधारण आइडियाज भी बहुत जबरदस्त हो सकते हैं। उन्होंने अनोखे अंदाज ने एक आम सब्जी, लौकी को एक दिलचस्प सिंबल में बदल दिया है जो सबको निगाहें अपनी तरफ खीच रहा है और साथ ही सभी के बीच दिलचस्प चर्चा शुरू करता है। लौकी का मेकओवर सीरीज की कहानी से मिलता जुलता है, जहां आम सी दिखने वाली चीज खास हो जाती है।

 

25 मई से 27 मई तक तीन दिनों तक इस मार्केटिंग कैंपेन को चलाया गया, जिसमें मुंबई, दिल्ली और जयपुर में टैक्सियों पर लौकी के आकार के बड़े-बड़े गुब्बारे लगाए गए। इन गुब्बारों पर पंचायत के प्रीमियर की तारीख़ लिखी हुई थी। इन्हें पॉपुलर पब्लिक प्लेसेज पर भी रखा गया, जिससे पंचायत के नए सीज़न के प्रीमियर के लिए काफ़ी उत्साह और प्रत्याशा पैदा हुई है। 25 मई से, मुंबईकरों ने उन्हें जुहू बीच और कार्टर रोड पर देखा, और जयपुर के लोगों ने उन्हें राज मंदिर मूवी थिएटर पर देखा।  27 मई से, दिल्ली के कॉनॉट प्लेस और साउथ एक्सटेंशन जैसे भीड़-भाड़ वाली जगहों पर गुब्बारे दिखाए जाएंगे।

 

एक साधारण लेकिन कमाल के मार्केटिंग कैंपेन ने फैंस को उत्साहित कर दिया है, और अब सभी द्वारा पंचायत के प्राइम वीडियो पर लौटने का इंतज़ार किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!