बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े दिग्गजों ने की इशु कालरा के ह्यूमानिटी NGO की प्रशंसा

Edited By Deepender Thakur,Updated: 22 Jun, 2022 11:33 PM

bollywood industry praised pradhan ishu kalra humanity ngo

ह्यूमानिटी NGO ने 3 वर्ष में ही सुलझाए सेंकडो केस बच्चो को पढृाने में मदद , ससुराल से पिडित महिलाओं की मदद , दहेज माँगने वालों पर मुक़दमे भी दर्ज करवाए , और जो आम आदमी

टीम डिजिटल। ह्यूमानिटी NGO की स्थापना 2019 वर्ष में हुई थी जिसकी शुभ शुरुआत इशु कालरा जी ने की थी ओर सिर्फ़ मात्र 3 वर्ष में ह्यूमानिटी NGO और उनके प्रधान इशु कालरा जी अपने नेक काम और इंसानियत को अपना पहला धर्म मानते हुए जो निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा की इन सब चीजों को देखते हुए बड़े बड़े पंजाबी इंडस्ट्री के सितारे ओर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े दिग्गज लोगों ने प्रधान इशु कालरा जी की बहुत प्रशंसा भी की और उनके NGO को हर तरह से सपोर्ट कर रहे है ।


COVID – 19 के समय पर NGO प्रधान इशु कालरा ने बड़े स्तर पर लोगों में जागरूकता कैम्प चलाया ओर उसी के साथ साथ मास्क ओर सैनिटाइजर भी ज़रूरत मंदो को बाँटे गये ओर इस काम में पंजाब सरकार ओर पंजाब पुलिस ने भी पूरा सहयोग दिया सिर्फ़ यही नहीं इशु कालरा जी के नेक कामों को देखते हुए अंतराष्ट्रिय खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने भी इशु कालरा के बांधे थे तारीफ़ों के फूल । COVID-19 जेसी मुश्किल घड़ी में इशु कालरा ओर उनकी टीम ने 1 महीने तक चलाया था लंगर जिस से रोज़ कमाने और उसी से रोज़ खाने वालों को बहुत मदद मिली ।


ह्यूमानिटी NGO ने 3 वर्ष में ही सुलझाए सेंकडो केस बच्चो को पढृाने में मदद , ससुराल से पिडित महिलाओं की मदद , दहेज माँगने वालों पर मुक़दमे भी दर्ज करवाए , और जो आम आदमी के हक़ों को मारने की कोशिश करता है उन्हें हक्क भी दिलवाए , ब्लड डोनेशन , जिनके घरों में राशन नहीं उनके घरों में राशन डलवा कर और भी काफी तरीक़ों से मदद की और करते आ रहे है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इशु कालरा जी इतनी बड़ी प्रतिभा होने के बावजूद भी बिल्कुल ही आम आदमी की तरह रहते वह अपना साथ साथ में एलेक्ट्रिकल्स ओर होम कम्फ़र्ट्स का व्यापार करते है कोई भी आम तौर पर इनसे जाकर मिल सकता है ।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!