मैं अपने जीवन में एक ऐसे मुकाम पर पहुँच गया हूँ जहाँ मैं अच्छी कॉन्टेंट चुन सकता हूँ ”अर्जुन रामपाल

Edited By Auto Desk, Updated: 14 May, 2022 03:43 PM

i have reached a point in my life where i can choose good content

मैं अपने जीवन में एक ऐसे मुकाम पर पहुँच गया हूँ जहाँ मैं अच्छी कॉन्टेंट चुन सकता हूँ ”अर्जुन रामपाल

लंदन फाइल्स में अपने किरदार डिटेक्टिव ओम सिंह के  लिए रेव रिव्यू हासिल कर चुके अर्जुन रामपाल फिल्म धाकड़ में एक खतरनाक विलेन रुद्रावीर के रूप में नज़र आयेंगे, जो इंटरनेशनल स्पाई है और धमाकेदार एक्शन करते हुए नज़र आयेंगे वैसे फिल्म में उनके इस लुक ने इंटरनेट पर जबरदस्त कोहराम मचाया हुए है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि अर्जुन रामपाल एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं। उन्होंने हमेशा से दमदार कॉन्टेंट को चुना है और अपने धाकड़ परफॉर्मेंस के साथ लोगों का दिल भी जीता है।


पिछले कुछ सालों में अर्जुन ने बहुत ही यादगार परफॉर्मेंस दिए हैं, फिल्म रॉक ऑन में निभाए गए उनके किरदार जोसेफ मस्कारेनहास के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था, अन्य किरदारों की बात करे तो वे कभी फिल्म राजनीति में पृथ्वीराज प्रताप बने तो कभी फिल्म कहानी 2 में डिटेक्टिव इंद्रजीत बने, कभी रा वन के विलेन तो कभी ओम शांति ओम में प्रोड्यूसर मुकेश मेहरा बने, और फिर लंदन फाइल्स में डिटेक्टिव ओम सिंह..इन सभी परफॉर्मेंस ने लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ दी है। अर्जून ने हालही में इस बात का खुलासा किया कि वे सलेक्टिव फिल्मों का हिस्सा क्यों बनाना चाहते हैं, और अपने करियर को कैसे चुनते हैं।


अर्जून रामपाल कहते हैं कि," मैं हमेशा से अच्छी स्टोरी और अच्छी स्क्रिप्ट को महत्व देता हूं। मैं अपने जीवन के उस पड़ाव पर पहुंच गया हूं जहा मुझे अच्छे काम को चुनना है, और न की जो मिले उसे करना है। भगवान की कृपा से आज मैं उस स्थान पर पहुंच चुका हूं जहा मेरे पास चॉइस और ऑप्शन दोनो ही हैं। इसलिए उम्मीद है कि हर बार जब आप मुझे बड़े या छोटे पर्दे पर देखेंगे तो यह 'धाकड़' जैसी कुछ अच्छी फिल्मों के साथ देखेंगे।" यह अभिनेता के करियर का एक शानदार दौर है क्योंकि वह विभिन्न शैलियों में बहुमुखी भूमिकाएँ निभाते हैं और सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है, हमें लगता है!

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!