किरण राव ने दी फिल्म 'लापता लेडीज़' की शानदार झलक

Updated: 17 Jan, 2024 06:22 PM

kiran rao gave a wonderful glimpse of the film  lapata ladies

निर्माता और निर्देशक किरण राव ने इंस्टाग्राम पर रखा कदम

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। किरण राव ने सोशल मीडिया से बहुत समय तक दूर रहने का फैसला किया था, लेकिन जल्दी ही वो फेवरेट बन गयीं हैं। 'धोबी घाट' के निर्देशक के पहले बहुत से फर्जी अकाउंट थे, लेकिन अब उन्होंने सबको एक हैलो के साथ इंस्टाग्राम पर चुप करा दिया है! ये पोस्ट सिर्फ उनके सोशल मीडिया डेब्यू को ही नहीं, बाल्की उनके 13 साल बाद निर्देशन में वापसी को भी मजबूत करता है। उनकी पहली पोस्ट उनके आने वाले कॉमेडी-ड्रामा फिल्म "लापता लेडीज" के सेट से है, जो 1 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है, जिसे आमिर खान प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है।

PunjabKesari

उन्होंने अपने हैंडल का नाम "रेओडीनेस" रखा है, जो अपने आप में अनोखा !

https://www.instagram.com/raodyness?igsh=a2l0anM3ZXAxZ3Rk

अभिनेता ज़ैन मैरी खान की दिल छू लेने वाले कमेंट के साथ उनका स्वागत किया गया है, जिन्होंने हमें इरा की शादी में किरण के ख़ुशी के पल की एक झलक भी दी थी। उनकी आने वाली फिल्म के कलाकार प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल ने भी कमेंट सेक्शन में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया है!

हम अपने फ़ीड के माध्यम से स्क्रॉल कर रहे हैं क्योंकि हम इंतजार कर रहे हैं कि किरण अपना अनफ़िल्टर्ड, विचित्र पक्ष ग्राम और सिनेमाघरों में दर्शकों को भी दिखाएगी!

हम किरण का उनके फैंस और थिएटर के दर्शकों के सामने अपना अनफ़िल्टर्ड, अनोखा पक्ष दिखाने के इंतज़ार में अपने फ़ीड में स्क्रॉल करते रहेंगे!

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!