नेटफ्लिक्स ने संजय लीला भंसाली की सीरीज "हीरामंडी" के ट्रेलर को किया रिलीज

Edited By Varsha Yadav,Updated: 09 Apr, 2024 06:56 PM

netflix released the trailer of sanjay leela bhansali s series hiramandi

यह थ्रिलिंग ट्रेलर को देखकर दर्शकों को हीरामंडी की दुनिया से रूबरू होने का मौका मिलता है। हीरामंडी में मल्लिकाजान (मनिषा कोइराला) अकेली हैं, जो उच्च श्रेणी की तवायफों का घर पर राज करती है।

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स ने इस साल की सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार की जाने वाली संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड" के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। यह ट्रेलर इस दुनिया में झांकने का एक शानदार मौका है। इसके हर फ्रेम में राज, जुनून और ड्रामा है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। बता दें कि यह सीरीज 1 मई से सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देखने मिलेगी।

“हीरामंडी में अंग्रेजों का नहीं… 
मल्लिकाजान का सिक्का चलता है!”

यह थ्रिलिंग ट्रेलर को देखकर दर्शकों को हीरामंडी की दुनिया से रूबरू होने का मौका मिलता है। हीरामंडी में मल्लिकाजान (मनिषा कोइराला) अकेली हैं, जो उच्च श्रेणी की तवायफों का घर पर राज करती है।
वह बिना किसी डर के अपना राज चलाती है, लेकिन एक दिन उसके पुराने दुश्मन की बेटी फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) के आने से तनाव का माहौल पैदा हो होने लगता है। बाहर, शहर में भी उथल-पुथल मची हुई है, क्रांतिकारी ब्रिटिश शासन से भारत की आज़ादी की मांग कर रहे हैं, मल्लिकाजान की बेटियों में से एक बिब्बोजान (अदिति राव हैदरी) आज़ादी की लड़ाई में शामिल हो रही है। इस बीच, मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलमज़ेब (शर्मिन सहगल), एक नवाब (रईस) के बेटे, ताजदार (ताहा शाह बदुशा) के साथ प्यार का सपना देखती है, और हीरामंडी से बाहर निकलना चाहती है।

 

गद्दारी बढ़ने और छुपी हुई ख्वाहिशों के सामाजिक नियमों से टकराने के साथ, भारत की आजादी की लड़ाई अपने चरम पर पहुँच जाती है। इस बैकड्रॉप में, मल्लिकाजान और फ़रीदन हीरामंडी की रानी के खिताब के लिए एक दूसरे से लड़ाई लड़ते हैं। लेकिन, आखिर में जीत किसकी होती है ? इस सवाल का जवाब दर्शकों को सीरीज में मिलेगा।

 

आज देश की राजधानी में ट्रेलर रिलीज के मौके पर नेटफ्लिक्स की वाइस प्रेसिडेंट कंटेंट मोनिका शेरगिल, और भंसाली प्रोडक्शन की प्रेरणा सिंह सीरीज की टैलेंटेड कास्ट यानी मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, फरदीन खान, ताहा शाह बदूशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन के साथ मौजुद थे।

 

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, “यह एक कहानी है प्यार, ताकत, आजादी और बेहद असाधारण महिलाओं की, उनकी ख्वाहिशों और संहगहर्षों की। यह मेरी नई यात्रा का मुकाम दर्शाता है। नेटफ्लिक्स में हमें एक ideal पार्टनर मिला है। जो सिर्फ हमारी कहानियों के प्रति हमारे प्यार को ही नहीं समझता है बल्कि हमारी सीरीज को सबसे अलग और दुनिया भर के दशकों तक पहुंचाने की असाधारण क्षमता भी रखता है।"


 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

नेटफ्लिक्स इंडिया की VP मोनिका शेरगिल कहती हैं, "हम हीरा मंडी द डायमंड बाजार के साथ सबसे बड़े प्रोजेक्ट को पेश करने के लिए तैयार है। यह सीरीज संजय लीला भंसाली के दूसरे कमाल के कामों की तरह ही एक मास्टरपिस है।इसमें जबरदस्त विजुअल और याद रखने वाले किरदार हैं, जिनके साथ एक अलग दुनिया का एहसास होता है। संजय लीला भंसाली ने अपने पहले लॉन्ग फॉर्मेट सीरीज में, एक खूबसूरत दुनिया बनाई है, जिसमें शक्तिशाली और यूनिवर्सल इमोशंस हैं, जो भारत और पूरी दुनिया के दर्शकों को प्रभावित कर देंगे!"

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!