‘Bade Miyan Chote Miyan’ के poster में सामने आया पृथ्वीराज सुकुमारन का खतरनाक अवतार

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 30 Mar, 2024 10:27 AM

prithviraj sukumaran s menacing avatar revealed in bade miyan chote miyan poster

पृथ्वीराज सुकुमारन, जो अपने बहुमुखी चित्रण के लिए जाने जाते हैं, एक एंटी-हीरो की भूमिका में कदम रखते हैं, जो स्क्रीन पर अपनी सौम्य लेकिन खतरनाक उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करते हैं।

मुंबई। फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' पृथ्वीराज सुकुमारन को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश करने के साथ खलनायकी के मापदंडों को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। हालिया ट्रेलर और अब पोस्टर लॉन्च के साथ रहस्यमय प्रतिद्वंद्वी का खुलासा हुआ है, दर्शकों को सस्पेंस, एक्शन और साज़िश की रोलर-कोस्टर सवारी का आनंद मिलेगा।

पृथ्वीराज सुकुमारन, जो अपने बहुमुखी चित्रण के लिए जाने जाते हैं, एक एंटी-हीरो की भूमिका में कदम रखते हैं, जो स्क्रीन पर अपनी सौम्य लेकिन खतरनाक उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करते हैं। पोस्टर, तीव्रता से टपकता हुआ, एक ऐसे चरित्र का संकेत देता है जो एक अमिट छाप छोड़ेगा। पोस्टर लॉन्च इस बात की एक झलक मात्र है कि दर्शक 'बड़े मियां छोटे मियां' से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'बड़े मियां छोटे मियां' शक्ति, बदला और ढेर सारे वास्तविक एक्शन की एक मनोरंजक कहानी होने का वादा करती है! प्रतिपक्षी की भूमिका में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ, दर्शक एक ऐसे सिनेमाई अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं जो पहले कभी नहीं हुआ।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित। यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख भूमिका में हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!