कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट सॉन्ग 'सत्यानास' की ट्रेन पर दिलचस्प खुलासा, जानें क्या कहा

Updated: 27 May, 2024 04:38 PM

revelation on the train of the first song  satyanas  of kartik aryan

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस और कार्तिक आर्यन स्टारर ‘चंदू चैंपियन’ साल की सबसे बेसब्री से इंतजार की जाने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर में फिल्म की आकर्षक और एंटरटेनिंग दुनिया की झलक देखने को मिली।

नई दिल्ली।  साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस और कार्तिक आर्यन स्टारर ‘चंदू चैंपियन’ साल की सबसे बेसब्री से इंतजार की जाने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर में फिल्म की आकर्षक और एंटरटेनिंग दुनिया की झलक देखने को मिली। जिसके बाद, हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के म्यूजिकल सफर को शुरू करते हुए फिल्म का पहला गाना 'सत्यानास' रिलीज़ किया। इस एनर्जेटिक डांस नंबर में कार्तिक आर्यन और उनके युवा कैडेट दोस्त अपनी जिंदगी के नए चैप्टर के शुरू होने का जश्न मनाते नजर आए हैं। इस गाने से जुड़ी खास बात यह भी है कि इसे खास तौर पर बनाई गई ट्रेन में सिर्फ 4 दिनों में शूट किया गया है।

 

चंदू चैंपियन के पहले गाने 'सत्यानास' ने अपनी कैची बिट्स और कार्तिक की लाइवली एनर्जी से दर्शकों को एक्साइटमेंट से भर दिया है। इस गाने की खास बात यह भी है कि गाने में नजर आ रहा ट्रेन खास तौर पर इसके लिए ही बनाया गया है। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, "सत्यानास गाने को 4 दिनों में शूट किया गया था और ट्रेन को खास तौर से गाने की शूटिंग के लिए बनाया गया था ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि फिल्म की थीम, जो 1960 के समय में सेट है, वह बरकरार रहे और उसी तरह की वाइब्स को बनाए रखे।" इससे पता चलता है कि फिल्म कितनी बड़ी है और मेकर्स इसे हर तरह से खास बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं।

 

जैसे-जैसे ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून, 2024 को रिलीज होने की तैयारी कर रही है, फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। अपनी कॉम्पेलिंग स्टोरी लाइन, एंटरटसाइनिंग परफॉर्मेंस और अब एक धमाकेदार फर्स्ट सॉन्ग के साथ, 'चंदू चैंपियन' दुनिया भर के दर्शकों पर एक जबरदस्त इंपैक्ट छोड़ने के लिए तैयार है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!