विजय वर्मा ने "मर्डर मुबारक" में अपने लवर बॉय अवतार से जीता दर्शकों का दिल

Edited By Varsha Yadav,Updated: 15 Mar, 2024 05:53 PM

vijay verma won the hearts of the audience with his lover boy

विजय वर्मा, जो अपने कमाल के अलग-अलग रोल्स के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में रिलीज़ हुई नेटफ्लिक्स सीरीज 'मर्डर मुबारक' में एक नए अवतार को अपनाया है और सच कहें तो इस बार भी उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है।

नई दिल्ली।  विजय वर्मा, जो अपने कमाल के अलग-अलग रोल्स के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में रिलीज़ हुई नेटफ्लिक्स सीरीज 'मर्डर मुबारक' में एक नए अवतार को अपनाया है और सच कहें तो इस बार भी उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। एक लवर बॉय के किरदार में कदम रखते हुए, विजय ने हर बार की तरह इस बार भी किरदार के जरिये अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। 

 

मर्डर मुबारक में उन्होंने आकाश डोगरा का किरदार निभाया है और उनकी एक्टिंग के टैलेंट ने किरदार को करिज्मा और गहराईयों के मिश्रण से भर दिया है। वर्मा की केमिस्ट्री उनके को-स्टार्स के साथ, खास कर के उनके लव इंटरेस्ट के साथ कहानी में कम्प्लेक्सिटी को जोड़ती है। विजय का सारा अली खान के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है, उनका हर एक अंदाज दर्शकों को उनके रिलेशनशिप में और गहराई तक ले जाता है और कहानी के अंत तक दर्शकों को अपने साथ बांधे रखता है।

 

उनके आकाश के किरदार को जो चीज अलग बनती है, वह यह है कि आकाश रोमांटिक होने के साथ ही कहानी के गहरे एलिमेंट्स जो भी बैलेंस करना जानता है। आज की तारीख में विजय अपनी एक्टिंग की काबिलियत से हर हदों को पार कर रहे हैं। वह ग्रे शेड किरदारों के अलावा, रोमांटिक किरदारों को भी आजमा रहे हैं, और कहना गलत नहीं होगा कि वह सभी किरदारों के साथ खूबसूरती के साथ न्याय कर रहे हैं।

 

दर्शकों द्वारा मर्डर मुबारक देखने के समय, विजय वर्मा का किरदार आकाश हर समय सीरीज में सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। अपनी शानदार एक्टिंग से विजय ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह इंडस्ट्री में मौजूद सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। वर्क फ्रंट पर विजय आने वाले दिनों में 'उल जलूल इश्क़' में  नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ फातिमा सना शेख स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इसके अलावा एक्टर IC814 - द खँडहर हाईजैक में भी काम कर रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!