यामी गौतम स्टारर 'लॉस्ट' को IFFI के एशियन प्रीमियर गाला में शानदार सराहना मिली

Edited By Auto Desk,Updated: 24 Nov, 2022 05:17 PM

yami gautam starrer  lost  receives applause at iffi s asian premiere gala

अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित ज़ी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स की "लॉस्ट", IFFI के एशियन प्रीमियर गाला में उत्कृष्ट प्रशंसा और अपार प्यार के साथ ओपन हुआ।

मुंबई। जी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स के 'लॉस्ट' को भारत के प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव IFFI में खूब सराहना मिली। फिल्म को शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल और अटलांटा इंडियन फिल्म फेस्टिवल जैसे कई प्रसिद्ध फिल्म समारोहों में प्रेरक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, इसका प्रीमियर IFFI में एशियाई प्रीमियर गाला के लिए निर्धारित किया गया था। गाला में फिल्म का शानदार स्वागत किया गया क्योंकि दर्शक फिल्म की लुभावनी कहानी की सराहना करने के लिए खड़े हुए। स्क्रीनिंग के टिकट 7 घंटे से भी कम समय में पूरी तरह बिक गए। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा अभिनीत, लॉस्ट एक मनोरंजक खोजी ड्रामा थ्रिलर है जो एक उच्च खोज, सहानुभूति और अखंडता के खोए मूल्यों की खोज को दर्शाती है।

स्क्रीनिंग में यामी गौतम धर, निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी, पत्नी सुप्रिया पाठक कपूर के साथ पंकज कपूर, ज़ी स्टूडियो के सीबीओ तुषार पांडे, शारिक पटेल, निर्माता शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडिस और कंवल कोहली शामिल हुए।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, लॉस्ट एक उत्साही युवा महिला क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक युवा थिएटर एक्टिविस्ट के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की खोज में लगी है। कलाकारों के शानदार प्रदर्शन और फिल्म की शानदार कहानी की न केवल प्रशंसा की जानी है, बल्कि मजबूत महिलाओं, नारीवाद और पत्रकारिता सहित उन विषयों को भी छुआ गया है।

पेचीदा ड्रामा में शक्तिशाली कलाकारो की टीम में यामी गौतम के साथ, फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपलम, पिया बाजपेई और तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं का एक समूह प्रमुख भूमिकाओं में होगा।

निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने साझा किया, “मुझे बहुत खुशी हो रही है कि एशियन प्रीमियर गाला में फिल्म को इतना जबरदस्त स्वागत मिला। मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि फिल्म का प्रीमियर इफ्फी जैसे प्रतिष्ठित मंच पर किया गया।

दर्शकों की तालियां फिल्म की मुख्य अभिनेत्री यामी गौतम धर के लिए एक और गर्व का क्षण बन गईं। फेस्टिवल में फिल्म को मिली प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर, यामी ने कहा - "फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया ने मुझे वास्तव में उत्साहित कर दिया। IFFI के एशियन प्रीमियर गाला में फिल्म की स्क्रीनिंग से मुझे खुशी हुई और यह गर्व की बात रही । मुझे यह भूमिका निभाना बहुत पसंद आई क्योंकि यह बहुत खास अनुभव था, इसने मुझे एक अभिनेत्री के रूप में भावनाओं की कई परतों का पता लगाने की अनुमति दी। मैं अब फिल्म की आधिकारिक रिलीज का इंतजार और नहीं कर सकती।"

कहानी श्यामल सेनगुप्ता और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा लिखी गई है, पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है और संवाद रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। अविक मुखोपाध्याय फोटोग्राफी के निर्देशक हैं। संगीत शांतनु मोइत्रा द्वारा रचित है और गीत स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखे गए हैं। लॉस्ट ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा निर्मित है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!