बग फिक्स करने के लिए आईफोन यूजर्स डाउनलोड करें ये अपडेट

Edited By Ravi Pratap Singh,Updated: 19 Nov, 2019 06:06 PM

bug iphone fix update

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने आईफोन यूजर्स के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रिलीज किया है। लेटेस्ट अपडेट वर्जन iOS 13.2.3 का साइज करीब 100MB है। नए अपडेट से बहुत से बग को फिक्स करने में मदद मिलेगी। सितंबर में iOS 13 के ऑफिशल रोलआउट...

गैजेट डेस्कः दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने आईफोन यूजर्स के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रिलीज किया है। लेटेस्ट अपडेट वर्जन iOS 13.2.3 का साइज करीब 100MB है। नए अपडेट से बहुत से बग को फिक्स करने में मदद मिलेगी। सितंबर में iOS 13 के ऑफिशल रोलआउट के बाद यूजर्स को यह आठवां सॉफ्टवेयर अपडेट मिला है। बता दें कि iOS में कई तरह के बग थे जिनके चलते एप्पल के यूजर्स को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।  

PunjabKesari

ये बग हुए फिक्स
सर्च: एप्पल के चेंजलॉग में बताया गया है कि लेटेस्ट अपडेट में उस गड़बड़ी को फिक्स कर दिया गया है। इसकी वजह से कुछ यूजर्स सिस्टम सर्च के अलावा फाइल्स, मेल और सिस्टम सर्च नहीं कर पा रहे थे।

मैसेजः पहले मैसेज के डीटेल्ड व्यू में पिक्चर्स, लिंक और बाकी अटैचमेंट्स नहीं दिख रहे थे। लेकिन एप्पल iOS 13.2.3 अपडेट के बाद वह खामी भी दूर हो गई है।
बैकग्राउंड कंटेंट: अगर आपके आईफोन में कोई कंटेंट बैकग्राउंड में नहीं डाउनलोड हो रहा है, तो इस अपडेट के बाद बैकग्राउंड कंटेंट को भी फिक्स कर दिया गया है।
स्लो ईमेल: लेटेस्ट ईमेल न मिल रहे हों और ईमेल में कुछ फीचर्स स्लो हो गए हों तो लेटेस्ट अपडेट डाउनलोड करें। अपडेट में ईमेल को भी फिक्स किया गया है

PunjabKesari
ऐसे करें डाउनलोड?
एप्पल का iOS 13.2.3 अपडेट कंपैटिबल आईफोन यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है। इस अपडेट को इंस्टॉल करने के लिए अपने आईफोन की सेटिंग्स में जाएं। यहां General और फिर Software Update पर टैप करें। आपके डिवाइस के लिए अपडेट दिख जाएगा, इसे डाउनलोड और इंस्टॉल कर लें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!