नप ऊना के उपाध्यक्ष मनोनयन के खिलाफ भाजपा कार्यालय के सामने धरना देगा समाजसेवी

Edited By Surinder Kumar,Updated: 22 Jan, 2021 06:38 PM

social worker to protest against bjp vice president nomination of nc una

कई मामलों को लेकर ऊना से लेकर शिमला तक धरने दे चुके ऊना शहर के वार्ड नंबर 6 के निवासी समाजसेवी अश्विनी कुमार ने भाजपा के ऊना व शिमला मुख्यालय के बाहर धरना देने का ऐलान कर दिया है।

ऊना(विशाल): कई मामलों को लेकर ऊना से लेकर शिमला तक धरने दे चुके ऊना शहर के वार्ड नंबर 6 के निवासी समाजसेवी अश्विनी कुमार ने भाजपा के ऊना व शिमला मुख्यालय के बाहर धरना देने का ऐलान कर दिया है। इस बार ऊना नगर परिषद ऊना के वार्ड नंबर 6 से पारिवारिक तौर पर 6वीं बार पार्षद बने विनोद पुरी उर्फ बोदा को नगर परिषद का उपाध्यक्ष न बनाए जाने को लेकर अश्विनी ने विरोध के स्वर खोले हैं। अश्विनी कुमार ने कहा कि किस आधार पर भाजपा नेताओं ने विनोद बोदा की उपाध्यक्ष पद के लिए दावेदारी को खारिज किया वह सबके सामने भाजपा आलाकमान को रखना ही होगा।

विनोद पुरी बेहतरीन पार्षद होने के साथ-साथ भाजपा के वरिष्ठ कार्यकत्र्ता रहे हैं लेकिन उनकी वरिष्ठता को दरकिनार करके उन्हें केवल प्रताडि़त करने के लिए सीधे तौर पर उपाध्यक्ष न बनाकर पर्ची सिस्टम से फैसला किया गया। उन्होंने कहा कि इसके विरुद्ध 23 जनवरी को सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक भाजपा कार्यालय ऊना के बाहर धरना देकर सवाल पूछा जाएगा कि आखिर विनोद पुरी को वरिष्ठता व वफादारी का यह इनाम क्यों दिया गया? उन्होंने कहा जरूरत पड़ी तो वह शिमला में भाजपा कार्यालय के बाहर इन अन्याय के लिए धरना देंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!