अबू धाबी के क्राउन प्रिंस इस बच्ची के घर जाने को हुए मजबूर, जानें क्यों? (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 04 Dec, 2019 11:21 AM

abu dhabi crown prince met with this girl at her home

अबूधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन के बच्चों के प्रति प्रेम और स्नेह की मिसाल बना एक ट्वीट व वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है...

दुबईः अबूधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन के बच्चों के प्रति प्रेम और स्नेह की मिसाल बना एक ट्वीट व वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल अबूधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान सोमवार को एक बच्ची के घर जाने के लिए मजबूर हो गए। दरअसल, वे दुबई में मंगलवार को सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन-सलमान के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए।

PunjabKesari

उनके स्वागत के लिए बच्चियां दोनों तरफ कतार में खड़ी थीं। एक तरफ सऊदी के क्राउन प्रिंस सलमान मिल रहे थे, तो दूसरी तरफ अबूधाबी के क्राउन प्रिंस अल नाह्यान चल रहे थे। इसी दौरान एक बच्ची ने उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की, लेकिन वे अनजाने में वहां से आगे बढ़ गए। बाद में इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। प्रिंस अल नाह्यान को जब इसका पता चला तो वे उस बच्ची आयशा मोहम्मद मशीत अल मजूरी के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की।

 

वीडियो में आयशा सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की कतार से भागकर नाह्यान की तरफ आती है। अल नाह्यान जैसे ही उस बच्ची के नजदीक आते हैं, वह उसे देखे बिना ही आगे बढ़ जाते हैं, जबकि बच्ची उनसे मिलने के लिए हाथ आगे बढ़ाती है। क्राउन प्रिंस अल नाह्यान ने आशया से मुलाकात की फोटो ट्विटर पर शेयर कीं। उन्होंने लिखा है, "आज मैंने बच्ची आयशा के घर का दौरा किया। मैं उसके परिवार से मिलकर खुश हुआ।"

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!