Bigg Boss फेम अब्दु रोजिक को मिला अपना लाइफ पार्टनर, शारजाह की 19 वर्षीय अमीरा बनेगी हमसफर

Edited By Anu Malhotra,Updated: 10 May, 2024 08:49 AM

abdu rozik social media bigg boss contestant abdu rozik marriage

सोशल मीडिया सनसनी और पूर्व 'बिग बॉस' प्रतियोगी अब्दु रोजिक को अपने जीवन का प्यार मिल गया है और वह 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। 20 वर्षीय सोशल मीडिया सनसनी ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़ी खबर साझा करते हुए अपना एक आश्चर्यजनक वीडियो...

मुंबई: सोशल मीडिया सनसनी और पूर्व 'बिग बॉस' प्रतियोगी अब्दु रोजिक को अपने जीवन का प्यार मिल गया है और वह 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। 20 वर्षीय सोशल मीडिया सनसनी ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़ी खबर साझा करते हुए अपना एक आश्चर्यजनक वीडियो डाला।

वीडियो में वह काले और सफेद रंग का कुरकुरा टक्सीडो पहने हुए एक सोफे पर बैठे नजर आ रहे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना भाग्यशाली होऊंगा कि मुझे ऐसा प्यार मिलेगा जो मेरा सम्मान करता है और मेरी जिंदगी में आने वाली बाधाओं का बोझ नहीं है, 7 जुलाई की तारीख बचाकर रखें!! मैं आपको बता नहीं सकता।" अब्दु ने इंस्टा पर पोस्ट लिख कर कहा- शब्दों में कहूं तो मैं कितना खुश हूं #प्यार #शादी #सगाई #जिंदगी #रोमांस #लाइफपार्टनर #सगाई।'' अब्दु कथित तौर पर 19 साल की लड़की से शादी कर रहा है।

अब्दु और अमीरा की पहली मुलाकात दुबई मॉल के खूबसूरत Cipriani Dolci में हुई थी। उन्होंने अपनी प्रेम कहानी को काफी समय तक गुप्त रखा, लेकिन हाल ही में सगाई की घोषणा करके सबको चौंका दिया। शादी के जश्न की पूरी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!