मुश्किल में फंसी तमन्ना भाटिया... 'अवैध' आईपीएल स्ट्रीमिंग ऐप मामले में साइबर सेल ने भेजा समन

Edited By Mahima,Updated: 25 Apr, 2024 10:30 AM

actress tamannaah bhatia is in trouble

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पढ़ा है। दरअसल, अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर विभाग ने 'अवैध' आईपीएल 2023 स्ट्रीमिंग मामले में तलब किया है।

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पढ़ा है। दरअसल, अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर विभाग ने 'अवैध' आईपीएल 2023 स्ट्रीमिंग मामले में तलब किया है। ये तब हुआ जब आईपीएल 2023 के खुमार के बीच क्रिकेट के दीवाने अपनी फेवरेट टीमों को सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं कई वेबसाइट्स पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला सामने आया।  एक्ट्रेस को इस संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। 

PunjabKesari

इस केस में हाल ही में संजय दत्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वहीं, अब अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को समन भेजा गया है। हालांकि इस मामले में तमन्ना भाटिया से इसलिए पूछताछ की जाएगी क्योंकि उन्होंने फेयरप्ले का प्रमोशन किया था। उन्हें गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। एक्ट्रेस से पूछा जाएगा कि उन्हें फेयरप्ले के लिए किसने संपर्क किया था और इसके लिए उन्हें कितने पैसे मिले।

PunjabKesari

संजय दत्त को भी मिला समन
तमन्ना भाटिया से पहले इस सिलसिले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को तलब किया गया था, लेकिन अभिनेता उनके सामने पेश नहीं हुए थे। हालांकि, संजय दत्त ने अपना बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा था और पेशी की तारीख को लेकर कहा था कि वो उस दिन भारत में नहीं थे।
 


PunjabKesari

हजारों करोड़ों की है डील
बता दें कि साल 2022 में वायकॉम 18 ने 2023 से लेकर 2027 तक के सीजन के लिए आईपीएल के डिजिटल राइट्स हासिल किए थे। द क्विंट की रिपोर्ट के अनुसार, इसके लिए प्लेटफॉर्म ने लगभग 23758 करोड़ रुपये की डील की है। इसके साथ ही नेटवर्क ने WPL के लिए भी ग्लोबल मीडिया राइट्स 951 करोड़ के साथ खरीदे हैं

 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!