Kundli Tv- ऐश्वर्या राय की बेटी किसी दिन बनेंगी देश की प्रधानमंत्री!

Edited By Jyoti,Updated: 26 Jun, 2018 10:37 AM

aishwarya rai s daughter will become the prime minister of the country

अगर हैदराबाद के कुछ ज्योतिषियों की भविष्यवाणियों पर भरोसा किया जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की पुत्री व बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की पौत्री आराध्या की राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका देखने को मिलेगी।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

PunjabKesari

जालंधर (धवन): अगर हैदराबाद के कुछ ज्योतिषियों की भविष्यवाणियों पर भरोसा किया जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की पुत्री व बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की पौत्री आराध्या की राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका देखने को मिलेगी। हैदराबाद के ज्योतिषी डी. गणेश्वर ने 2018 को लेकर कुछ महत्वपूर्ण भविष्यवाणियां की हैं। 

उन्होंने कहा कि वह पहले ही फिल्म अभिनेता चिरंजीवी तथा रजनीकांत के राजनीति में उतरने की भविष्यवाणियां काफी समय पहले कर चुके थे। उन्होंने अविभाजित आंध्र प्रदेश में कांग्रेस के 2009 में सत्ता में आने की बात भी कही थी। गणेश्वर ने कहा कि ऐश्वर्य की पुत्री को अपना नाम आराध्या से बदलकर रोशनी रख लेना चाहिए। ऐसा करने पर उनके सितारे काफी प्रबल रूप धारण कर जाएंगे तथा वह देश की प्रधानमंत्री भी बन सकती हैं क्योंकि राजनीतिक क्षेत्र में उनके सितारे कुंडली में प्रबल हैं। 

PunjabKesari

गणेश्वर ने अपनी भविष्यवाणियों में अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के पुन: राष्ट्रपति बनने की बात भी कही है। गणेश्वर ने कहा कि तमिलनाडु में अगले मुख्यमंत्री पद पर रजनीकांत विराजमान हो सकते हैं। रजनीकांत की पार्टी आने वाले चुनावों में काफी अच्छा प्रदर्शन तमिलनाडु में करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि 2024 में भारत तथा पाकिस्तान के बीच युद्ध होने की प्रबल संभावना है। 

PunjabKesari

गणेश्वर ने कहा कि रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अम्बानी के पुत्र आकाश को 2019 में विवाह करना चाहिए क्योंकि उन्हें 2018 तक अशुभ ग्रहों का समय चल रहा है। यह अशुभ ग्रह लंबे समय से आकाश को अपने घेरे में लेकर चल रहे थे परन्तु संयोग से यह ग्रह योग 2018 में समाप्त हो जाएगा। उसके बाद 2019 में आकाश का विवाह सम्पन्न होगा। आकाश की सगाई इसी वर्ष के शुरू में सम्पन्न हुई थी परन्तु गणेश्वर का मानना है कि 2018 का वर्ष विवाह के लिए उचित नहीं रहेगा, इसलिए रिलायंस चेयरमैन को अपने पुत्र के विवाह के लिए 2019 का वर्ष चुनना चाहिए।  

शिव पूजन में इन कपड़ों का न करें इस्तेमाल वरना... (देखें VIDEO)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!