'तू कहना मैं नशे में था, बच जाएगा' नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले सलमान चिश्ती को सलाह देती दिखी अजमेर पुलिस...VIDEO

Edited By Seema Sharma,Updated: 07 Jul, 2022 11:31 AM

ajmer police shows advice to salman chishti who threatened nupur sharma

भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा को धमकी देने के मामले में राजस्थान में अजमेर दरगाह थाना पुलिस ने विवादित वीडियो अपलोड करने के मामले में हिस्ट्रीशीटर खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार किया था।

नेशनल डेस्क: भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा को धमकी देने के मामले में राजस्थान में अजमेर दरगाह थाना पुलिस ने विवादित वीडियो अपलोड करने के मामले में हिस्ट्रीशीटर खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार किया था। अब इस मामले में एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। नए वीडियो में खादिम सलमान चिश्ती पुलिस की हिरासत में नजर आ रहा है। साथ ही पुलिस उसे समझाती नजर आ रही है कि  तुम यही कहना कि मैं नशे में था, ताकि तुम्हारा बचाव हो सके। 

 

सवालों के घेरे में अजमेर पुलिस

नया वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। पुलिस ने चिश्ती से कहा था, ''तू यही कहना कि मैं नशे में था ताकि तेरा बचाव हो जाए। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन एक्शन में आ गया। इसके बाद दरगाह सीओ संदीप सारस्वत को हटा दिया गया है। इस वीडियो में संदीप सारस्वत ही सलमान को समझाते नजर आ रहे थे।

 

भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि इस वीडियो में अशोक गहलोत की पुलिस सलमान चिश्ती को नूपुर शर्मा का सिर कलम का वीडियो जारी करने पर यह सिखाती है कि उसने नशे की हालत में बयान दिया था, ताकि उसे (सलमान) बचाया जा सके, क्या कांग्रेस के शासन में हिंदू जीवन मायने रखता है?

 

भाजपा नेता ने कहा कि राजस्थान पुलिस उदयपुर की घटना को भी टाल सकती थी। बता दें कि सलमान चिश्ती ने वीडियो अपलोड कर भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का गला काटकर लाने वाले को अपना घर गिफ्ट मे देने का ऐलान किया था। इस वीडियो के बाद लोग सलमान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!