पिता ने की 3 साल की बेटी से हैवानियत की सारी हदें पार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Jun, 2017 02:11 PM

amrit doctoras police

शहादरा की जी टीवी एनक्लेव इलाके में कांटेक्ट रोगंटे देने वाली वारदात में पिता ने तांत्रिक के चक्कर में हैवानियत की सारी हदें पार कर अपनी

नई दिल्ली: शहादरा की जी टीवी एनक्लेव इलाके में कांटेक्ट रोगंटे देने वाली वारदात में पिता ने तांत्रिक के चक्कर में हैवानियत की सारी हदें पार कर अपनी 3 साल की बेटी के दोनों का कान जड़ से काट दिए। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए हैं जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

PunjabKesari
बच्ची की हालत देखकर डॉक्टर्स भी थे दंग 
रात मासूम बच्ची की हालत देखकर डॉक्टर्स भी दंग थे। शुरुआत में तो बच्ची की मां कुछ बताने से कतरा रही थी लेकिन डॉक्टरों के पूछने पर बच्ची की मां ने पूरी कहानी बताई और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने अमरीत को गिरफ्तार कर लिया है। डॉक्टर ऑपरेशन से बच्ची के कान जोडऩे की कोशिश करेंगे। 

PunjabKesari
गला भी काटना चाहता था
पुलिस पूछताछ में आरोपी अमरीत ने बताया कि घर की शांति के लिए कान काटने के बाद वह बेटी का गला भी काटने चाहता था। मगर कान काटते ही बच्ची दर्द से रोने लगी। इस वजह से उसकी पत्नी और आसपास के लोग जग गए और वह ऐसा नहीं कर पाया। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उससे बीते कुछ दिनों से कोई भूत बात कर रहा था।

कुछ माह पहले बेटी की मौत हुई थी
पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी अमरीत की एक बेटी की मौत कुछ माह पहले ही हो गई थी। इसके बाद से ही आरोपी का दिमाग विचलित रहने लगा था। इस दौरान उसने कई बार परिजनों से भूत से बात करने जैसी बातें बताई थी। इसके बाद उसने एक तांत्रिक से भी संपर्क किया था।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!