अमरनाथ यात्रा में आतंकी हमले का खतरा और BSF का बाबा रामदेव को झटका, पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 25 Jun, 2018 08:12 PM

baba ramdev bsf narinder modi rajnath singh

BSF का बाबा रामदेव को झटका से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज अमरनाथ यात्रा और घाटी के हालात पर सुरश्रा एंजेसियों के साथ बैठक की तक हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम...

नेशनल डेस्क: अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की साजिश से लेकर BSF का बाबा रामदेव को झटके तक हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

अमरनाथ यात्रा में आतंकी हमले का खतरा, POK से 20 आतंकियों ने की घुसपैठः सूत्र
जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालातों को देखते हुए केंद्र सरकार ने अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम ​कर लिए हैं। यात्रा को सुरक्षित संपन्न करवाने के लिए सुरक्षाबलों ने रणनीति तैयार कर ली है। इसी बीच आतंकी हमले की साजिश का बड़ा खुलासा हुआ है। खुफिया एजेंसी के अनुसार करीब 20 आतंकी पीओके से घुसपैठ कर अमरनाथ यात्रा पर हमला करने की फिराक में हैं।

BSF का बाबा रामदेव को झटका, जवानों को योग की ट्रेनिंग देने का करार खत्म
बाबा रामदेव योग को लेकर कई संस्थाओं से जुड़े हुए हैं जहां उनके बैनर तले योग की ट्रेनिंग दी जाती है। ऐसे ही बाबा रामदेव बीएसएफ के जवानों के लिए भी शिविर लगाते थे लेकिन अब बीएसएफ से पतंजलि को बड़ा झटका लगा है। 

FIFA World Cup: सालाह ने दागा मैच का पहला गोल, मिस्र की सऊदी अरब पर 1-0 की बढ़त
फीफा विश्व कप फुटबॉल के नॉकऑउट की होड़ से बाहर हो चुके सऊदी अरब और मिस्र के बीच जीत हासिल करने की जंग शुरू हो चुकी है। स्ट्राइकर मोहम्मद सालाह ने मैट का पहला गोल दागा। उन्होंने 22वें मिनट में गोल दागकर मिस्र की सऊदी अरब पर 1-0 की बढ़त बनाई। 

सीटों पर फंसा पेंच, JDU की दो टूक-BJP चाहे तो 2019 में अकेले लड़े चुनाव
भाजपा एक जहां 2019 में फिर से सत्ता में आने के लिए जद्दोजहद कर रही है वहीं धीरे-धीरे उसके सहयेगी दलों के बीच खींचतान सामने आ रही है। शिवसेना के बाद अब  नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड भी खुलकर भाजपा के विरोध में सामने आ गई है।

शैलजा हत्याकांड: CCTV और मोबाइल ने खोल दी लव अफेयर की सारी कहानी
कोई भी चैलेंज हो या कठिन काम, शैलजा हर बातों को स्वीकार करती थी। उसकी फेसबुक प्रोफाइल सहित बनी वेबसाइट पर भी ये बातें लिखी हैं। लेकिन इस चैलेंजिंग गर्ल का खात्मा ऐसे होगा इसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। दूसरी तरफ मेजर अमित हांडा भी चुनौतियों का सामना करने का जुनूनी था और मात नहीं खाता था

राष्ट्रपति के स्वागत समारोह में बेहोश हुआ जवान, हाल पूछने पहुंचे PM मोदी (VIDEO)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मानवीय स्वरूप का आज दूसरा पहलू तब देखने को मिला जब राष्ट्रपति भवन में सेशल्स के राष्ट्रपति के रस्मी स्वागत के दौरान भारतीय वायु सेना का एक जवान अचेत हो गया। इसकी सूचना जब प्रधानमंत्री मोदी को मिली तो वे उस जवान से तुरंत मुलाकात करने पहुंचे और उसका हाल जाना।

राष्ट्रपति चुनाव में एर्दोआन को मिली जीत, दूसरी बार संभालेंगे तुर्की की कमान
तुर्की के राष्ट्रपति चुनावों में राष्ट्रपति रजब तैयब एर्दोआन ने जीत हासिल कर ली है। मतगणना को लेकर विपक्ष शिकायत कर रहा है लेकिन इसके साथ ही सत्ता पर एर्दोआन की पकड़ मजबूत हो गई है वह 15 वर्ष से ही सत्ता पर काबिज हैं। तुर्की के मतदाताओं ने पहली बार राष्ट्रपति और संसदीय चुनाव में मतदान किया है। एर्दोआन अपनी सत्तारूढ़ जस्टिस ऐंड डेवलपमेंट पार्टी के लिए पूर्ण बहुमत की उम्मीए लगाए बैठे थे। 

बढ़ते तनाव के बीच चीन जाएंगे अमेरिका के रक्षा मंत्री
विवादित दक्षिण चीन सागर पर चीन की नीतियों और अमेरिका द्वारा ताइवान को हथियार बेचे जाने के कारण दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव की पृष्ठभूमि में अमेरिका के रक्षा मंत्री जेम्स मैटिस इस सप्ताह चीन दौरे पर जाएंगे। अमेरिकी रक्षा मंत्री के रूप में मैटिस की यह पहली चीन यात्रा होगी। 

पैट्रोल और डीजल की कीमतों में आज फिर कटौती, जानिए क्या है आज के रेट?
पैट्रोल और डीजल की कीमतों पर आम जनता को आज फिर राहत मिली है। तेल कंपनियों ने पैट्रोल की कीमतों में 10 पैसे की और डीजल के दामों में 6 पैसे की कटौती की है। दिल्ली में अब पैट्रोल की कीमत 75.69 रुपए प्रति लीटर हो गई है। वहीं डीजल की कीमत 67.48 रुपए प्रति लीटर है।

विप्रो के CEO आबिद का वेतन पैकेज 34%, वहीं फाउंडर अजीम प्रेमजी के बेटे की सैलरी 250% बढ़ी
विप्रो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आबिद अली जेड नीमचवाला का वेतन पैकेज बीते वित्त वर्ष 2017-18 में इससे पिछले वित्त वर्ष की तुलना में 34 प्रतिशत बढ़कर 18.23 करोड़ रुपए पर पहुंच गया। कंपनी की वार्षिक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

मजदूरों में भूतों का डर खत्म करने के लिए विधायक ने श्मशान घाट में गुजारी रात
पहली बार सुनने में शायद आपको अजीब लगे लेकिन आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के विधायक निम्माला रामा नायडू ने मजदूरों में भूतों का डर खत्म करने के लिए श्मशानघाट में रात गुजारी। 

4.5 करोड़ की फरारी खरीद कर राइड पर निकली महिला, फिर हुआ यह हाल(Video)
कार खरीदने का सपना हर कोई देखता है और अगर यह सपना जल्द पूरा हो जाए तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता। चीन में एक महिला का लग्जरी का खरीदने का सपना पूरा होने के कुछ सेकंड बाद ही चकनाचूर हो गया।  दरअसल 4.5 करोड़ रुपए में फेरारी खरीदकर शो-रूम से बाहर निकली महिला पहली ही राइड में संतुलन खो बैठी और डिवाइडर के टकराने से कार पूरी तरह से बर्बाद हो गई। 

क्रिकेट प्रेमियों को याद रहेगा आज का दिन, भारतीय टीम ने किया था सबको पस्त
क्रिकेट प्रेमियों को आज का दिन यानी 25 जून हमेशा याद रहेगा। क्योंकि इस दिन भारतीय टीम ने विरोधी टीमों को पस्त कर पहली बार विश्व कप पर कब्जा किया था। भारत ने फाइनल मुकाबले में वेस्टइंडीज पर 43 रन से जीत दर्ज कर 1883 विश्व पर कब्जा जमाया। टीम की कमान कपिल देव को साैंपी गई थी। 

उमर अकमल का खुलासा, भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में मिला था स्पाॅट फिक्सिंग का आॅफर
पाकिस्तान के खिलाड़ी उमर अकमल ने स्पाॅट फिक्सिंग को लेकर चौंका देने वाला ब्यान दिया है। इस बल्लेबाज ने कहा कि भारत के खिलाफ 2015 विश्वकप के दौरान उन्हें स्पाॅट फिक्सिंग का आॅफर मिला था। मौजूदा समय में उमर अकमल पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं हैं। पाकिस्तान के किसी मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने यह सनसनी खुलासा कर क्रिकेट जगत को हिला दिया।

अली जफर ने मीशा के खिलाफ दर्ज करवाया मानहानि का केस, मांगे 1 अरब रुपए
बॉलीवुड एक्टर अली जफर पर पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी ने कुछ समय पहले यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया था। हाल ही में अली ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दायर करवाया है। इसमें उन्होंने मीशा से 1 अरब रुपए मांगे है।

20 साल बाद रेखा ने IIFA 2018 के स्टेज पर मचाया तहलका, वीडियो हो रहा है वायरल
24 मई 2018 को बैंकॉक में हुए IIFA अवॉर्ड्स सेरेमनी हो चुकी है। इस सेरेमनी में बहुत सी डांस परफॉर्मेंस हुईं पर गज़ब तो तब हुआ जब रेखा ने अपने डांस परफॉर्मेंस से IIFA में चार चांद लगा दिए।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!