'भाभीजी घर पर हैं' के अदाकार फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन, UP के बंदायू में ली अंतिम सांस

Edited By Yaspal,Updated: 23 May, 2024 09:23 PM

bhabhiji ghar par hain  actor firoz khan passes away

भाभी जी घर पर हैं में अमिताभ बच्चन की नकल करने वाले एक्टर फिरोज खान का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया है। इससे पहले फिरोज खान कई शो और फिल्मों में नजर आ चुके हैं

नेशनल डेस्कः भाभी जी घर पर हैं में अमिताभ बच्चन की नकल करने वाले एक्टर फिरोज खान का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया है। इससे पहले फिरोज खान कई शो और फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जैसे जीजा जी छत पर हैं, साहेब बीबी और बॉस, हप्पू की उल्टन पल्टन और शक्तिमान।

फिरोज खान बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करके मशहूर हुए थे। वो उत्तर प्रदेश के बदायूँ जिले से ताल्लुक रखते थे। उनकी मौत बदायूँ  में उनके आवास पर हुई है। मिमिक अदाकार फिरोज खान 'भाभीजी घर पर हैं' में अपने शानदार अदाकारी और अमिताभ बच्चन की नकल करने के लिए जाने जाते थे। 

फिरोज ने कई टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में काम किया है। उन्हें 'भाबीजी घर पर हैं', 'जीजा जी छत पर हैं', 'साहेब बीबी और बॉस', 'हप्पू की उलटन पलटन' और 'शक्तिमान' में देखा गया था।  इसके अलावा उन्होंने सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट अल्बम 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' समेत कई फिल्मों में भी काम किया है।

बताया जा रहा है कि फिरोज पिछले कुछ वक़्त से बदांयू में थे और शहर में रहकर कई प्रोग्राम में हिस्सा ले रहे थे। फ़िरोज़ खान ने अपनी आखिरी पेशकश 4 मई को मतदाता महोत्सव में बदायूँ क्लब में दी थी, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था।  वह सोशल मीडिया से भी जुड़े रहते थे। उनका आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बिग बी की नकल करते हुए उनके वीडियो से भरा हुआ है। इससे पहले, 'शो भाभीजी घर पर हैं ' के एक और अभिनेता, दीपेश भान का 2022 में निधन हो गया था।

हार्ट अटैक के चलते जान गंवाने वाले सेलेब्रिटीज में सतीश कौशिक, राजू श्रीवास्तव, केके और पुनीत राजकुमार भी शामिल हैं। वहीं, आम जनता भी इससे अछूती नहीं है। कभी खबर आती है कि किसी की नाचते हुए हार्ट अटैक से जान चली गई या किसी को अचानक ही कहीं बैठे हुए अपनी जान गंवानी पड़ी। ऐसे में अचानक आने वाले हार्ट अटैक के मामले देखते हुए हार्ट अटैक के रिस्क फैक्टर्स को जानना और इसके शुरुआती लक्षणों को पहचानना बेहद जरूरी है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!