बिहारः बक्सर के गंगा घाट पर लाशों का ढेर, पल्ला झाड़ते हुए बोला प्रशासन- "हमारी नहीं, UP की लाशें हैं"

Edited By Yaspal,Updated: 11 May, 2021 12:01 AM

bihar heaping of dead bodies on ganga ghat in buxar

कोरोना संकट के बीच बिहार के बक्सर जिले में इंसानियत को  शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। चौसा के महादेव घाट पर लाशों का ढेर लग गया है। जिला प्रशासन ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये उत्तर प्रदेश की लाशें हैं, जो यहां बहकर...

नेशनल डेस्कः कोरोना संकट के बीच बिहार के बक्सर जिले में इंसानियत को  शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। चौसा के महादेव घाट पर लाशों का ढेर लग गया है। जिला प्रशासन ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये उत्तर प्रदेश की लाशें हैं, जो यहां बहकर आ गई है। कोरोना काल में बक्सर जिले के चौसा के पास स्थित महादेव घाट की तस्वीरों ने उस समय विचलित कर दिया, जब लाशों के अंबार ने गंगा में स्थित घाट को ढक दिया। हालांकि, जैसे ही इस घटना का वीडियो सामने आया जिला प्रशासन हरकत में आया।

चौसा के बीडीओ अशोक कुमार ने बताया कि ये करीब 40 से 45 लाशें होंगी, जो अलग अलग जगहों से बहकर महदेवा घाट पर आ कर लग गई हैं। उन्होंने बताया कि ये लाशें हमारी नहीं हैं। हम लोगों ने एक चौकीदार लगा रखा है, जिसकी निगरानी में लोग शव जला रहे हैं। ऐसे में ये शव उत्तरप्रदेश से बहकर आ रहे हैं और यहां पर लग जा रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि यूपी से आ रही लाशों को रोकने का कोई उपाय नहीं है। ऐसे में हम इन लाशों के निष्पादन की तैयारी में है।

एक अन्य अधिकारी केके उपाध्याय ने कहा, "वे फूली हुई हैं और कम से कम पांच से सात दिनों से पानी में हैं. हमें जांच करने की जरूरत है कि वे कहां से हैं, यूपी के किस शहर से हैं।"इस घटना को लेकर शहर और आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल और इनसे होने वाले संक्रमण को लेकर चिंता है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!