संसद सत्र के पहले ही दिन कृषि कानून वापस लेने की तैयारी तेज, किसानों से किए गए वादे को पूरा करेंगे पीएम मोदी

Edited By Yaspal,Updated: 25 Nov, 2021 08:01 PM

bjp issues whip to rajya sabha mps

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन 29 नवंबर को राज्यसभा में अपने सभी सदस्यों को व्हिप जारी करके पूरे दिन सदन में अनिवार्य तौर पर उपस्थित रहने को कहा है।  राज्यसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक शिवप्रताप शुक्ला ने दो लाइन के...

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन 29 नवंबर को राज्यसभा में अपने सभी सदस्यों को व्हिप जारी करके पूरे दिन सदन में अनिवार्य तौर पर उपस्थित रहने को कहा है।  राज्यसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक शिवप्रताप शुक्ला ने दो लाइन के व्हिप में कहा है कि 29 नवंबर को राज्य सभा में अति महत्वपूर्ण कार्य, चर्चा और उन्हें पारित करने के लिए लाए जाएंगे। सभी सांसदों से निवेदन है कि उस पूरे और सारे समय के लिए उपस्थित रहकर सरकार के पक्ष का समर्थन करें। 

केंद्र सरकार कृषि कानूनों को पहले ही दिन रद कर आंदोलनकारी किसानों की सबसे बड़ी मांग पूरा करना चाहती है। सरकार इस कदम के जरिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किसानों से 19 नवंबर को किए गए वादे को पूरा करेगी। कृषि कानूनों की वापसी से संबंधित तीनों विधेयक सोमवार से शुरू हो रहे शीत सत्र के पहले ही दिन कार्यसूची में शामिल करने की विधायी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!