CM भजनलाल ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, कहा- इन्हें सिर्फ एक परिवार की चिंता है

Edited By Parveen Kumar,Updated: 25 Feb, 2024 06:15 PM

cm bhajanlal accused congress

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रविवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ एक परिवार की चिंता करती है, जबकि भाजपा जनता के बीच जाकर उनकी आवाज सुनती है।

नेशनल डेस्क : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने रविवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ एक परिवार की चिंता करती है, जबकि भाजपा जनता के बीच जाकर उनकी आवाज सुनती है। धौलपुर के बाड़ी में ईआरसीपी आभार सभा को संबोधित करते हुए शर्मा ने कांग्रेस पर पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) को लटकाने और भटकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की चिंता करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी को आगे बढ़ाना चाहती हैं।

शर्मा ने कहा, ‘‘सोनिया जी को केवल राहुल की और राजस्थान में अशोक गहलोत को अपने पुत्र वैभव गहलोत की चिंता है।'' उन्होंने कहा, ‘‘हम जनता के बीच जाते है, उनकी समस्याएं सुनते हैं। बूथ से लेकर मंडल, जिला, प्रदेश, राष्ट्र स्तर तक हमारा एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच काम करता है...हम जनता की चिंता करते है, इसलिए लोग हमें प्यार करते हैं।''

शर्मा ने कहा कि इस परियोजना में 90 प्रतिशत राशि केंद्र सरकार देगी और 10 प्रतिशत राशि राज्य सरकार वहन करेगी। इस अवसर पर केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म, सांसद सीपी जोशी, डॉ. मनोज राजोरिया और विधायक जसवंत सिंह सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!