कोरोना के नए वैरिएंट XE ने बढ़ाई टेंशन, आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक करेंगे PM मोदी

Edited By Seema Sharma,Updated: 27 Apr, 2022 09:02 AM

corona pm modi to hold meeting with chief ministers of all states today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना स्थिति की समीक्षा करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री आज दोपहर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना स्थिति की समीक्षा करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री आज दोपहर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। बता दें कि देश में कोरोना वायरस का नया वैरिएंट XE तेजी से फैल रहा है। इस बीच टीकाकरण अभियान भी तेजी से चल रहा है और वयस्क आबादी का टीकाकरण लगभग पूरा हो चुका है।

 

देश में बच्चों की वैक्सीन भी शुरू हो चुकी है। इसके अलावा सीनियर सिटीजन को बूस्टर डोज लग चुकी है और 18 साल से ऊपर वालों को भी सरकार ने बूस्टर डोज लगवाने के लिए कह दिया है।

 

इसी के साथ ही मंगलवार को सरकार ने अब 6 से 12 साल के बच्चों को भी कोरोना टीका लगाने की मंजूरी दे दी है। बैठक में पीएम मोदी के साथ प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया और उनके मंत्रालय से संबंधित अधिकारियों के भी इस बैठक में शामिल होने की संभावना है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!