कपल ने मेकअप से किया ऐसा कमाल, 9 साल के बच्चे को हुबहू दिया रामलला की मूर्ति रुप

Edited By Radhika,Updated: 22 Mar, 2024 12:26 PM

couple gave 9 year old child the exact look of ramlala s idol

पश्चिम बंगाल में आसनसोल के रहने वाला एक कपल ने कमाल कर दिखाया है। दंपत्ति का यह कमाल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। कपल ने अपने 9 साल के बच्चे को अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठित रामलला की मूर्ति के जैसा रूप दिया है।

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में आसनसोल के रहने वाला एक कपल ने कमाल कर दिखाया है। दंपत्ति का यह कमाल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। कपल ने अपने 9 साल के बच्चे को अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठित रामलला की मूर्ति के जैसा रूप दिया है। बच्चा मेकअप के बाद हूबहू मूर्ति की तरह दिख रही है। कपल पेशे से मेकअप आर्टिस्ट है। मेकअप के बाद जिसने भी बच्चे को देखा, वो हैरान रह गया।

PunjabKesari

इस संबंध में आर्टिस्ट आशीष का कहना है कि 22 जनवरी को राम मंदिर में हुई मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के समय से ही मूर्ति बनाने की इच्छा थी। उस समय किसी कारण उनकी इच्छा पूरी न हो सकी।  

PunjabKesari

लोगों ने दी अलग- अलग प्रतिक्रिया-

कपल की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है। लोगों को आर्टिस्ट कपल का काम काफी पसंद  आ रहा है। इस पोस्ट को अबतक हज़ारों लोंगों ने देखा है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूज़र ने लिखा कि एक पल के लिए ऐसा लगता है कि “यह कोई मूर्ति है,फिर दूसरी तस्वीर से यह साफ होता है कि वह बच्चा है। आप भगवान के नाम पर बच्चों पर अत्याचार क्यों कर रहे हैं? बच्चा कुछ हद तक असहज दिख रहा है। लेकिन परिणाम काफी सुंदर है।”

 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!