सीरियल किलर के साथ क्राइम ब्रांच के 'पुलिस अफसरों की सेल्फी' वायरल, मचा हड़कंप

Edited By Updated: 20 Feb, 2017 11:04 AM

crime branch officers selfie with serial killer goes viral

गर्लफ्रेंड और माता-पिता का हत्यारा सीरियल किलर उदयन दास इन दिनों रायपुर पुलिस की गिरफ्त में है। क्राइम ब्रांच की टीम उससे पूछताछ करने के साथ-साथ जांच के लिए उसे शहर में कई जगहों पर भी ले जा रही है।

रायपुर: गर्लफ्रेंड और माता-पिता का हत्यारा सीरियल किलर उदयन दास इन दिनों रायपुर पुलिस की गिरफ्त में है। क्राइम ब्रांच की टीम उससे पूछताछ करने के साथ-साथ जांच के लिए उसे शहर में कई जगहों पर भी ले जा रही है। इसी बीच रायपुर क्राइम ब्रांच के अफसरों की उदयन के साथ सेल्फी वायरल हुई है। सेल्फी वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सीरियल किलर उदयन को रायपुर पुलिस के कुछ जवानों ने सेल्फी के जरिए रातों-रात सेलिब्रिटी बना दिया है। सेल्फी के वायरल होते ही रायपुर पुलिस के आला अधिकारी सकते में आ गए। कार में ली गई इस सेल्फी में रायपुर पुलिस की क्राइम ब्रांच के सब-इंस्पेक्टर चंद्रशेखर श्रीवास (पिंक शर्ट में) उदयन के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इस सेल्फी में उनके साथ क्राइम ब्रांच के दो अन्य पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि कोर्ट ने सीरियल किलर उदयन को छत्तीसगढ़ पुलिस को 10 दिनों की पुलिस रिमांड पर सौंपा है, मगर इस चर्चित कांड की तफ्तीश के साथ-साथ पुलिस अधिकारी आरोपी के साथ ही सेल्फी लेने में मशगूल नजर आ रहे हैं। वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। गौरतलब है कि ट्रिपल मर्डर के आरोपी उदयन दास को छत्तीसगढ़ पुलिस पश्चिम बंगाल के बाकुड़ा से रायपुर लेकर आई है। छत्तीसगढ़ पुलिस उसे मामले की जांच के लिए प्रोटेक्शन वॉरंट पर रायपुर लाई है। सीरियल किलर उदयन दास ने मां-बाप की पेंशन पाने के लिए उनकी हत्या की थी, ताकि वह उस रकम से ऐशो-आराम की जिंदगी गुजर-बसर कर सके। वहीं अपनी गर्लफ्रेंड से रोज झगड़े की वजह से उसने उसकी भी हत्या कर दी।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!